Arrest
Representative Photo

    Loading

    वर्धा. नाबालिग किशोरी को भगाकर ले जा रहे दो आरोपियों को आरपीएफ पुलिस ने दबोचा़ उक्त कार्रवाई को सेवाग्राम रेलवे स्टेशन पर अंजाम दिया गया़  यात्रियों की सतर्कता से उक्त मामला उजागर हुआ़ आरपीएफ पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेकर नाबालिग को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर दोनों को अरेस्ट कर लिया.

    संघमित्रा एक्स्प्रेस सेवाग्राम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रं. 4 पर रूकी. ट्रेन में दो लोग व एक किशोरी सफर कर रही थी़ परंतु उनकी हरकतें संदेहास्पद दिखाई दी़ यह बात ध्यान में आते ही कुछ यात्रियों ने रेलवे स्टेशन पर कार्यरत आरपीएफ के उपनिरीक्षक एके शर्मा को बताई़  उन्होंने समय न गंवाते हुए टीम की मदद से ट्रेन के एस-3 कोच में चढ़कर संदिग्ध दो आरोपी व नाबालिग को कब्जे में ले लिया़ उक्त किशोरी बिहार राज्य के पुर्निया की निवासी बताई गई़ वहां से उसे भगाकर ले जाया जा रहा था.

    नाम बदलकर आरोपी कर रहे थे सफर

    पुलिस ने मोहम्मद इमामूल तथा गूड्डू होना इन दोनों को हिरासत में ले लिया़  इसकी जानकारी बिहार पुलिस को दी गई़ दोनों आरोपी नाम बदलकर ट्रेन से सफर कर रहे थे़ उन्होंने किशोरी का भी नाम बदल कर टिकट निकाली थी़ चाइल्ड लाइन से संपर्क कर किशोरी की मेडिकल जांच की गई़ बिहार पुलिस के पहुंचते ही दोनों आरोपी व बालिका को उनके हवाले कर दिया गया़ यात्री व आरपीएफ पुलिस की सतर्कता से किशोरी को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया गया़  प्रकरण में आगे की जांच चल रही है.