Man who committed atleast 500 theft across the country till now was arrested from Bhubaneshwar, Odisha
File Photo

    वर्धा. कार के टायर व डिस्क तथा हाथगाड़ी चोरी प्रकरण में शहर पुलिस ने 2 चोरों को गिरफ्तार कर लिया़ उनके पास से चोरी का माल जब्त किया गया़ बता दें कि स्टेशनफैल निवासी मिलिंद अशोक सिंपी (47) ने शिकायत दर्ज कराई थी़ उसने छाया मेडिकल के समक्ष वाहन क्रमांक एमएच 15 एफवी 4566 खड़ा किया था.

    रात्रि के दरमियान चोर ने वाहन के पिछले टायर व डिस्क चुराये थे़ प्रकरण में पुलिस ने जानकारी के आधार पर वडर झोपड़पट्टी गिट्टीखदान बोरगांव निवासी मारोती उर्फ मार्या रामा लष्कर (25) को हिरासत में ले लिया़ पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूला़ उसके पास से चोरी की सामग्री जब्त की गई़ दूसरी ओर स्टेशनफैल निवासी शेख जावेद अब्दुल हकीम (37) ने उसकी हाथगाड़ी चोरी होने की शिकायत दी थी.

    जो श्रीशक्ति टाइल्स, बजाज चौराहा परिसर से चोरी हुई थी़ पुलिस ने प्रकरण में बोरगांव गिट्टीखदान परिसर से आकाश भगवान सातपुते (27) को हिरासत में ले लिया़ उसने पूछताछ में चोरी की बात कबूली़ पुलिस ने उक्त हाथगाड़ी जब्त कर ली़ दोनों कार्रवाई को एसपी प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, डीवाईएसपी पीयूष जगताप के मार्गदर्शन में थानेदार सत्यवीर बंडीवार के निर्देश पर डीबी दल के दिवाकर परिमल, सुभाष गावड, पवन निलेकर ने अंजाम दिया़.