Youth dies due to electric shock
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    वर्धा. टीवी देखते समय मां सहित दो बच्चों को कूलर का करंट लगा़ इसमें 6 माह के बालक की दर्दनाक मौत हो गई. पिता ने सतर्कता दिखाने से मां व बेड़ा बेटा बाल-बाल बचा़ उक्त घटना हिंगनघाट के संत चोखोबा वार्ड में सामने आते ही हड़कम्प मच गया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलत: परभणी जिले के गंगाखेड़ निवासी राम सुभाष पवार रोज मजदूरी का काम करता था़ पिछले कुछ महीनों से वह हिंगनघाट के संत चोखोबा वार्ड में किराये से निवासित था.

    डिलवरी के बाद छोटा बेटा 6 माह का रहते उसने पत्नी को भी हिंगनघाट में बुला लिया था़ 28 सितम्बर को राम अपनी पत्नी व दोनों बेटों के साथ घर में टीवी देख रहे थे़ खेलते-खेलते अचानक बेड़े बेटे का कुल से स्पर्श हुआ़ इसमें उसे करंट लग गया़ यह बात ध्यान में आते ही राम की पत्नी बेटे को खींचने के लिये आगे आयी़ उस समय उसकी गोद में 6 माह का छोटा बेटा डूगू था.

    इससे तीनों को करंट ने जकड़ लिया़ राम ने सतर्कता दिखाते हुये तुरंत इलेक्ट्रिक बोर्ड की बटन बंद कर दी़ परंतु इसमें डुगू को करंट का जोरदार झटका लगा. तीनों को तुरंत हिंगनघाट के उपजिला अस्पताल में भरती किया गया, जहां चिकित्सक ने डुगू को मृत घोषित कर दिया़ जबकि प्राथमिक इलाज के बाद राम की पत्नी व बड़े बेटे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई़ राम की सतर्कता से पत्नी व बड़े बेटे की जान बची़ परंतु नन्हें डूगू को वह नहीं बचा पाया़ इस घटना से हिंगनघाट में शोक की लहर फैली हुई है.