Cylinders Blast in Wardha

Loading

वर्धा. शॉर्टसर्किट से लगी आग में होटल जलकर खाक हो गया़  इस दौरान होटल में रखे दो सिलेंडर में एक के बाद विस्फोट होने से पूरा परिसर दहल उठा़ इस आगजनी में तीन लोग मामूली रूप से झुलस गए. उक्त घटना अग्निहोत्री कालेज रोड रामनगर पर शनिवार की सुबह 9 बजे घटी़ इसमें सौभाग्यवश कोई जीवितहानि नहीं हुई़  अग्निहोत्री कालेज मार्ग पर रणजीत भैयाजी इंगले का होटल है़ हमेशा की तरह शनिवार की सुबह वे होटल शुरू करने की तैयारी कर रहे थे.

इस दौरान फ्रीज में रखी हुई जगह पर शॉर्टसर्किट होने से आग लग गई़  होटल में रखी सामग्री ने आग पकड़ ली़  यह बात ध्यान में आती तब तक आग बढ़कर भोजनकक्ष तक जा पहुंची़  इस बीच कक्ष में रखे गैस सिलेंडर आग की चपेट में आने से एक के बाद एक दो सिलेंडर में विस्फोट हुआ़ आग की लपटें काफी ऊपर उठने से व जोरदार आवाज से परिसर में हड़कम्प मच गया.

लोग अपनी जान बचाने इधर उधर भागने लगे़ आग पर काबू पाने के चक्कर में रणजीत इंगले के हाथ झुलस गये़  वहीं आग की लपटों के कारण परिसर में खड़ी तीन महिलाओं के बाल जलकर वह मामूली रुप से झुलस गई. इस आगजनी में होटल में रखे तीन फ्रीज, काउंटर, फर्नीचर, संपूर्ण सामग्री जलकर खाक हो गई.  

होटल की सामग्री जलकर हो गई खाक

सूचना मिलते ही नप का दमकल वाहन व रामनगर पुलिस मौके पर पहुंची़  नागरिकों की मदद से दमकल विभाग के फायर आफिसर विशाल नाईक, अमोल भुजाडे, डीसीपी चेतन खंडारे, फायरमैन संतोष मरकवाडे, अमोल शेंडे, प्रशिल देशमुख, राजू शाहू ने पानी का छिड़काव कर आग पर काबू पा लिया़ परंतु तब तक होटल की संपूर्ण सामग्री जलकर खाक हो गई थी़  रामनगर थाने के एएसआय सादिक शेख, कर्मचारी मस्के दलबल के साथ पहुंचे थे़  प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.