Representative Photo
Representative Photo

Loading

पुलगांव (सं). गूंजखेड़ा स्थित नदी में नहाने के लिये गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई़ वहीं एक बालक गंभीर घायल हो गया. घटना शनिवार की दोपहर 5 बजे सामने आई. मृतकों में फैजल दखनी फैल निवासी फैजल अहमद खलील अहमद (21) व नागपुर के ताजबाग परिसर निवासी अजीज अहमद नसीर अहमद (24) का समावेश था.

घायल मोहम्मद सादिक (13) का सेवाग्राम के अस्पताल में इलाज चल रहा है़ फैजल यह पिछले कुछ दिनों से नागपुर में निवासित था. फैजल, अजीज व मोहम्मद अपने रिश्तेदारों के साथ पुलगांव के दखनी फैल में विवाह समारोह के लिए आये थे़ शनिवार शाम को 4.30 बजे के दौरान तीनो शोयब व अजहर के साथ गूंजखेड़ा नदी में नहाने के लिए गए थे.

जहां पानी की गहराई का अनुमान आने से फैजल, अजीज व मोहम्मद सादीक तीनों डूबने लगे़ किसी तरह मोहम्मद को बचा लिया गया़ परंतु फैजल व अजीज गहरे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई़ सूचना मिलते ही परिजन व नागरिक मौके पर पहुंचे़ पुलिस ने नागरिकों की मदद से दोनों शव बाहर निकाल लिए.

घायल मोहम्मद सादिक को सेवाग्राम के अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल किया गया़ प्रकरण में जावेद अहमद (41) की शिकायत पर पुलगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.