ATM robbery
प्रतिकारात्मक  तस्वीर 

    Loading

    वर्धा. पीछा करते समय हादसे में घायल दंपति को तलवार का डर दिखाया़  पश्चात डरा धमकाकर महिला का मंगलसूत्र जिसकी कीमत 30,000 रुपए छीन लिया. उपरोक्त वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को आर्वी पुलिस ने पकड़ लिया है़ उन्हें 19 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी मिली है़ वहीं अन्य एक आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है़ उक्त लूटपाट का मामला शनिवार की रात्रि सावलापुर के समीप घाट मार्ग पर सामने आयी़ जानकारी के अनुसार आर्वी तहसील के बेढोना निवासी सागर आनंद शिंदे (24) पत्नी के साथ आर्वी किसी काम से गया था़ काम निपटने के बाद शनिवार की रात्रि दोनों दुपहिया से बेढोना जाने के लिए निकले.

    विवाहिता के गले से छीना मंगलसूत्र 

    आर्वी से वर्धा मार्ग पर सावलापुर के समीप अंधेरे का लाभ उठाकर घाट में दुपहिया से तीन युवक उनका पीछा करने लगे़  उनसे बचने के लिए सागर ने भी उसकी दुपहिया की गति बढ़ाई़  परंतु वाहन से नियंत्रण छूटने के कारण पति-पत्नी हादसे का शिकार हो गए. दोनों मार्ग पर गिरने से घायल हुए़  इस दौरान दुपहिया से उनका पीछा कर रहे तीनों युवक उनके पास आये़  तीनों ने तलवार निकालकर सागर की पत्नी को धमकाया़  पश्चात उसके गले से मंगलसूत्र छीनकर तीनों वहां से रफूचक्कर हो गए़  किसी तरह दोनों गांव में पहुंचे़  उन्हें ग्रामीणों ने उपचारार्थ अस्पताल में दाखील करवाया़  इलाज के बाद 17 अप्रैल को सागर शिंदे शिकायत देने आर्वी थाना पहुंचा.  

    अन्य आरोपी को तलाश रही पुलिस

    जहां उसने गांव निवासी अनिकेत तायडे व उसके दो साथियों ने वारदात को अंजाम देने की बात कही़ इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी़  देर शाम पुलिस ने बेढोना निवासी अनिकेत सोपान तायडे (20) व जयंत उर्फ हर्षल बाभुलकर (18) को हिरासत में ले लिया़ दोनों को न्यायालय में पेश करने पर उन्हें 19  अप्रैल तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई है़  वहीं इस वारदात में शामिल अन्य एक आरोपी की तलाश आर्वी पुलिस कर रही है़  पुरानी रंजिश के चलते इस लूटपाट को अंजाम देने की चर्चा है़  इस प्रकरण में आगे की जांच आर्वी के थानेदार भानुदास पिदुरकर के मार्गदर्शन में एपीआई वंदना सोनुने कर रही है.