Thieves Arrested

    Loading

    वर्धा. कैनल के लोहे के गेट चोरी करते दो युवकों को कुछ किसानों ने रंगेहाथ पकड़ा. इसकी सूचना मिलते ही सावंगी पुलिस ने आरोपियों को कब्जे में लिया़ उक्त मामला पडेगांव परिसर में सामने आया़ चोरों से लोहे की प्लेट, दो वाहन सहित कुल 1 लाख 73 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया.

    बता दें कि सालोड हिरापुर परिसर के पडेगांव रिठ निमघाट कैनल से शाम के समय दो युवक कैनल को लगी लोहे की प्लेटे चोरी कर मालवाहक में रख रहे थे.

    यह बात ध्यान में आते ही कुछ किसानों ने उन्हें रंगेहाथ दबोचा़ पश्चात सावंगी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को कब्जे में ले लिया़ प्रकरण में अविनाश किसना मांजरे की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया़ आरोपियों में सालोड हिरापुर निवासी किरण दामोधर चौधरी (32) व अजय बलवंता नेहारे (22) का समावेश है.

    पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनों से एक मालवाहक वाहन क्रमांक एमएच 32 बी 4541, तीन लोहे की प्लेट व एक आटो क्रमांक एमएच 32 सी 7218 सहित कुल 1 लाख 73 हजार रुपयों का माल जब्त कर लिया़ इस कार्रवाई को वरिष्ठों के मार्गदर्शन में थानेदार धनोजी जलक के निर्देश पर डीबी दल के विजय पंचटीके, प्रशांत वंजारी, श्रावण पवार ने अंजाम दिया.