Representative Image
Representative Image

    Loading

    वर्धा. मालवाहक के सामने कार खड़ी कर चाकू की नोंक पर वाहन सहित 3 लाख रुपए का माल लूटा गया़ उक्त वारदात को दत्तपुर चौराहा परिसर में दिनदहाड़े अंजाम दिया गया़ बुजुर्ग चालक को सुनसान जगह पर छोड़ चारों लुटेरे कान्होलीबारा की दिशा में फरार हो गए़ प्रकरण में सेवाग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

    वर्धा के सानेवाडी निवासी सुनील सुखदेव पाटिल (60) पिछले छह वर्षों से प्रतीक दप्तरी के यहां बतौर चालक कार्यरत है़ 21 मई की सुबह 11.30 बजे मालवाहक क्रमांक एमएच 32 क्यू 2046 लेकर केलझर स्थित दफ्तरी पेट्रोल पम्प पर गया़ जहां से 400 लीटर डीजल के दो ड्रम, दस लीटर पेट्रोल की कैन, पुरानी बैटरी आदि सामग्री लेकर पवनार होते हुए नए म्हसाला इाइवे से सेवाग्राम एमआइडीसी में जा रहा था.

    दोपहर 1 बजे दौरान दत्तपुर स्थित डोडानी चौराहे से कुछ ही अंतराल पर पिछे से आयी सफेद रंग की कार मालवाहक के आगे खड़ी हो गई़ कार से चार लोग निचे उतरे, इनमें से एक ने मालवाहक की चाबी निकालकर सुनील पाटिल को नीचे उतरने को कहा़ पश्चात जबरन कार में बिठाया़ चाकू का डर दिखाकर मालवाहक लेकर आगे निकले़ डर के मारे पाटिल चुपचाप कार में बैठा था.

    लुटेरों की तलाश में निकली सेवाग्राम पुलिस

    सभी सेलू से कान्होलीबारा की ओर निकले़  जहां सुनसान जगह पर पाटिल को निचे उतार कर उसका मोबाइल छीन लिया़ पश्चात मालवाहक व अन्य सामग्री लेकर कुल 3 लाख रुपयों का माल लेकर आगे निकल गए़ किसी तरह पाटिल दुपहिया सवार से मदद लेकर कोन्होलीबारा में पहुंचा. जहां कृषि केंद्र चालक की मदद से मालिक को फोन कर सूचना दी.

    प्रतीक दप्तरी कान्होलीबारा में पहुंचे़  जहां से पाटिल को साथ लेकर सीधे सेवाग्राम थाने में आये़  प्रकरण चारों लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया़  सभी आरोपी 25 से 35 आयुगुट के बताये गए़ लुटेरों की तलाश में सेवाग्राम थाने की एक टीम रवाना होने की जानकारी है़  आगे की जांच थानेदार नीलेश ब्राह्मणे के मार्गदर्शन में चल रही है.