ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    नागपुर. शहर में चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले 3 चोरों को कलमना पुलिस ने पकड़ा. आरोपियों से 2 दर्जन वारदातों का खुलासा हुआ है. 12 जुलाई को ओल्ड कामठी रोड के चिंतामनीनगर में सागर जरिये (27) की बाइक घर के सामने से चोरी हो गई. पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी. गोपनीय जानकारी के आधार जाल बिछाकर भगतनगरी निवासी प्रमोद चेतन साहू (21) को गिरफ्तार किया गया. उसने सागर की बाइक चोरी करने की जानकारी दी.

    पुलिस हिरासत में उसने शहर से शहर से 5 और छत्तीसगढ़ में 1 मोटरसाइकिल चोरी करने की जानकारी दी. वह नई और महंगी बाइक ही चोरी करता था. उससे 3.30 लाख रुपये का माल जब्त किया गया. विगत 30 जुलाई को रजतनगर निवासी मोरेश्वर बागड़े के घर में चोरी की वारदात सामने आई थी. अज्ञात आरोपी ने घर से 2 टीवी चोरी किए थे. इस मामले में पुलिस ने भगतनगर निवासी सूरज प्रवीण वाघमारे (19) को गिरफ्तार किया. सूरज के घर में दोनों टीवी बरामद हुए. इसके अलावा सूरज ने यशोधरानगर थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी करने की जानकारी दी.

    16 मोबाइल फोन जब्त 

    अमरावती से ट्रक में माल छोड़ने के लिए कलमना मार्केट आए शेख मुदसीर (27) विगत 7 जुलाई की रात ट्रक खड़ा करके सो गए. इसी दौरान उनका मोबाइल फोन चोरी हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. गश्त के दौरान पुलिस को विजयनगर निवासी करण गोपी शाहू (19) संदेहास्पद स्थिति में घूमता मिला. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर बाजार परिसर से मोबाइल फोन चोरी करने की जानकारी दी. घर की तलाशी में विभिन्न कंपनियों के 16 मोबाइल फोन बरामद हुए.

    करण के खिलाफ और भी मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है. इंस्पेक्टर विनोद पाटिल, महेंद्र आंभोरे, पीएसआई विवेक झिंगरे, हेड कांस्टेबल गंगाधर मुटकुरे, धनराज सिंगूवार, प्रशांत लांजेवार, यशवंत अमृते, ललित शेंडे, वसीम देसाई और उपेंद्र आकोटकर ने कार्रवाई की.