corona crisis

    Loading

    पुलगांव (सं). राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है़ फिलहाल जिले में कोरोना संक्रमण नहीं के बराबर है़  परंतु शनिवार को पुलगांव में ही 4 संक्रमित मिलने से जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 6 हो गई है़ राज्य में कोरोना की चौथी लहर की आशंका जताई जा रही है़  इस तर्ज पर राज्य सरकार ने कुछ नियम जारी कर दिए है.

    सार्वजनिक स्थलों पर मास्क अनिवार्य कर दिया गया है़ भीड़ भाड़वाले परिसर, थिएटर, मॉल में मास्क पहनने को कहा गया़ परंतु इस संदर्भ में अब तक जिला प्रशासन को किसी प्रकार के निर्देश प्राप्त नहीं हुए है़ परंतु स्वास्थ्य विभाग ने नागरिकों को सतर्कता बरतने को कहा है.

    जिले में पहली व दूसरी लहर ने काफी हानि पहुंचाई थी़ तीसरी लहर का असर अधिक समय तक नहीं रहा़ परंतु अब यह चौथी लहर तो नहीं, ऐसी आशंका जताई जा रही है.

    सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें नागरिक 

    पिछले चौबीस घंटे में जिले में 167 लोगों की टेस्ट की गई़  इसमें पुलगांव के 32 नागरिकों की टेस्ट हुई़ इनमें से 4 नए संक्रमित मिले है़  इनमें से एक सीएसडी कैम्प, नाचणगांव, रसूलाबद के लोगों का समावेश है़  जिन लोगों ने कोरोना के दोनो डोज लिए हैं, उन्हें भी संक्रमण का खतरा है़  वैद्यकीय अधीक्षक डा़ गोपाल नारलवार ने नागरिकों से नियमित मास्क पहनने, सैनिटाइजर का उपयोग, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने का आह्वान किया है.