Theft Logo

    वर्धा. दुपहिया की डीक्की में रखी 4 लाख की नकद अज्ञात चोर ने उड़ा ली़  उक्त घटना हिंगनघाट के मोहता चौराहा परिसर में सामने आई. शहर के अड़तिये ने किसानों के चुकारे देने के लिए राशि दुपहिया की डिक्की में रखी थी़ जानकारी के अनुसार हिंगनघाट के बोरगांव निवासी अडतिये सागर हनुमान वादाफले (32) ने किसानों के चुकारे के घर पर रखे 4 लाख 98 हजार रुपए व बैंक के चेकबुक दुपहिया क्रमांक एमएच 32 एआर 1294 के डीक्की में रख दी.

    पश्चात दुपहिया लेकर सागर हिंगनघाट के शिवाजी यार्ड मार्केट में पहुंचा़ जहां निले रंग की पैसो की थैली टेबल के ड्रावर में रख दी़ सुबह 11 बजे एचडीएफसी बैंक से चेक द्वारा 3 लाख रुपए निकाले़  उक्त राशि लेकर वह शिवाजी मार्केट हिंगनघाट में फिर से आया़ जहां भोजराज कामडी इस दलाल के दिवानजी के पास रखे पांच लाख रुपए लेकर किसानों का 10 लाख 98 हजार रुपयों का चुकारा वितरित किया़  पश्चात दो लाख रुपए थैली में रखकर फिर एसबीआई बैंक में पहुंचा, जहां से दो लाख रुपए निकाले़  कुल 4 लाख की नकद उसने दुपहिया की डीक्की में रख दी.

    सीसीटीवी खंगालने के बाद चोरी हुई उजागर

    उसे भूख लगने के कारण वह दुपहिया से मोहता चौराहा परिसर के शनि मंदिर समीप गया, जहां दुपहिया खड़ी कर नाश्ता करने एक ठेले पर पहुंचा़  शाम 4 बजे के दौरान किसी ने दुपहिया की डीक्की से रुपए व चेकबुक गायब कर दिए. वापस लौटने पर यह बात ध्यान में आते ही परिसर में खलबली मच गई.

    इस संबंध में हिंगनघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया़ सीसीटीवी खंगालने से चोरी होने की बात उजागर हुई़ आरोपी का लोकेशन निल्लोर आंध्र प्रदेश में बताया गया़ प्रकरण में हिंगनघाट पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में रवाना होने की जानकारी है.