Missing boys Found

    Loading

    वर्धा. सेलू तहसील के आकोली-मसाला परिसर से चार विद्यार्थी अचानक गायब होने से हड़कम्प मच गया था़ इस घटना के बाद सेलू पुलिस ने अपहरण किए जाने का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी़ इस बीच रविवार की देर शाम उक्त बालक ओड़िसा में पाये जाने की बात सामने आयी़ फिलहाल चारों विद्यार्थी सुरक्षित बताये गये है.

    जानकारी के अनुसार आकोली-जामनी के समीप के मसाला निवासी पप्पू मनोज देवढे (13), संदीप राजबीर भुराणी (13), राजेंद्र राजेश यदानी (12) व राज राजेश यदानी (11) चारों शनिवार की सुबह गांव स्थित जिप की स्कूल में गये थे़ किन्तु 11 बजे स्कूल छूटने पर भी चारों अपने घर वापस नहीं लौटे़ इनमें से पप्पू देवढे के माता पिता जब शाम को घर लौटे तो उन्हें बेटा घर दिखाई नहीं दिया़ जबकि गांव से अन्य तीन बालक भी गायब थे.

    सभी पालकों ने बच्चों की खोजबिन शुरू कर दी, परंतु उनका कहीं पता नहीं चला़ प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी़ पुलिस ने समीप के जंगल, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन परिसर व अन्य ठिकानों पर खोजबिन की है़ पिछले कुछ दिनों से बच्चों को अगुआ करने वाला गिरोह सक्रिय होने की अफवाह फैली हुई है़ इस तर्ज पर चार विद्यार्थी गायब होने से सर्वत्र दहशत व्याप्त है.

    चाइल्ड लाइन के सदस्य कर रहे देखरेख

    जांच के दौरान वर्धा रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में इन बच्चों की हरकत कैद हुई़ चारों बच्चे ट्रेन में बैठते दिखाई दिये़ इस दिशा में पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई़  चारों बालक अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस में सवार हुये थे़ पुलिस ने सभी थानों को इसकी सूचना दे दी़  आखिरकार रविवार की देर शाम सभी बच्चों को ओड़िसा के बारसिंगा स्टेशन पर पाया गया. फिलहाल चाइल्ड लाइन के सदस्य बच्चों की देखभाल कर रहे है़ं  वर्धा पुलिस शीघ्र ही ओड़िसा पहुंचकर बच्चों को कब्जे में लेगी़  सभी बच्चे खुद ही घर से निकलने की जानकारी है.