4 Students Missing in Wardha

    Loading

    वर्धा. सेलू तहसील के आकोली-मसाला परिसर से अचानक चार शालेय विद्यार्थी गायब होने से हड़कम्प मच गया़  प्रकरण में सेलू पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया. गायब विद्यार्थियों की सेलू पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है़ प्रकरण उजागर होने से जिले के अभिभावको में दहशत है.

    आकोली-जामनी के समीप के मसाला निवासी पप्पू मनोज देवढे (13), संदीप राजबीर भुराणी (13), राजेंद्र राजेश यदानी (12) व राज राजेश यदानी (11) चारों विद्यार्थी शनिवार की सुबह गांव स्थित जिप स्कूल में गये थे़ 11 बजे स्कूल छूटने पर चारों घर वापस नहीं लौटे़  इनमें से पप्पू देवढे के माता पिता जब शाम को घर लौटे तो उन्हें इसकी जानकारी मिली़ यह बात गांव में फैलते ही सभी पालकों ने अपने बच्चों की खोजबिन शुरू की. रिश्तेदारों को फोन लगाकर जानकारी ली, परंतु कहीं पर पता नहीं चला.

    बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप 

    देर रात्रि अभिभावकों ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज की़  इस आधार पर पुलिस ने अज्ञात अपहरणकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. चारों विद्यार्थियों को दोपहर 1 से रात्रि 7 बजे के दौरान किसी ने बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है़  सेलू पुलिस की एक टीम विद्यार्थियों की तलाश जुट गई है़  पुलिस ने समीप के जंगल, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन परिसर व अन्य स्थानों पर खोजबिन की है़  आगे की जांच थानेदार रवींद्र गायकवाड के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक कंगाली व टीमें कर रही है.  

    रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हुए विद्यार्थी

    उल्लेखनीय है कि म्हसाला से गायब हुए चारों विद्यार्थी वर्धा रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में दिखाई दिये़  चारों प्लेटफार्म से जाते हुए पाये गये़  परंतु इसके बाद उनका कहीं पता नहीं चला़  उक्त फुटेज सामने आते ही पुलिस ने आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.