poison
Representational Pic

    वर्धा. जिले में विभिन्न थाना क्षेत्र में अलग-अलग कारणों से पांच लोगों की मौत हो गई. इसमें दो लोगों ने जहर गटका तो एक ने फांसी लगा ली. वहीं अन्य दो प्रकरणों में एक की जलने से मौत हुई तो दूसरे की विषबाधा के चलते मौत हुई़ सभी प्रकरणों में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हिंगनघाट थाना क्षेत्र के नांदगांव में संतोष ग्यानेश्वर शेलके (40) ने जहर गटक लिया़ यह बात ध्यान में आते ही परिजन उसे लेकर सेवाग्राम के अस्पताल में पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

    आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया़ दूसरी ओर सातेफल में शेषराव तानबा तिजारे (73) को भोजन में विषबाधा हुई़ उन्हें भी सेवाग्राम के अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल करवाया गया, किन्तु इलाज के दौरान 23 मार्च की रात्रि उनकी मौत हो गई़  दोनों प्रकरणों में हिंगनघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.

    युवक ने जहर गटक लिया

    खरांगणा थाना क्षेत्र में आने वाले सहेली सुसुंद निवासी राजू गुलाब वाघाडे (45) ने जहर गटक लिया़  यह बात परिजनो के ध्यान में आते ही उसे अस्पताल लाया गया़  परंतु इलाज के दौरान बुधवार की शाम को राजू ने दम तोड़ दिया़ आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ़ आगे की जांच खरांगणा पुलिस कर रही है. 

    झुलसने से विवाहिता की मौत

    समीपस्थ दहेगांव थाना क्षेत्र में आने वाले हेलोडी में विवाहिता आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलसी़  उसे सेवाग्राम के अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल करवाया़  किन्तु इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया़ मृतक सीमा प्रदीप पाटिल (34) बताई गई. इस प्रकरण में दहेगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

    युवक फांसी पर झूला

    शहर के मास्टर कालोनी संतानगर बौध्द विवार परिसर में 19 वर्षीय युवक फांसी पर झूला़ मृतक प्रथम विश्वास नगराले बताया गया. 23 मार्च की शाम 5 बजे उसे घर पर कोई न रहते समय फांसी लगा ली़ परिवार के सदस्य घर लौटने पर वह लटकी हालत में दिखाई दिया.  सूचना मिलते ही शहर पुलिस मौमे पर पहुंची़ आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ़ प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.