MSEB कार्यालय समक्ष गड्ढा बना जानलेवा, निरंतर घट रही दुर्घटनाएं, प्रशासन की हो रही अनदेखी

    Loading

    वर्धा. बोरगांव(मेघे) एमएसईबी कार्यालय के समक्ष गड्ढा इन दिनों जानलेवा हो गया है़ निरंतर शिकायत के बावजूद गड्ढे नहीं बुझाएं जा रहे़  परिणामश प्रतिदिन वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर नागरिक घायल हो रहे है़  बता दे कि, एमएसईबी कार्यालय यह आचार्य विनोबा भावे उड्डानपुल के समक्ष ही होने से पुलिया से आनेवाले वाहन चालकों को कई बार मार्ग का गड्ढा दिखाई नहीं देता़  गड्ढा जल्द बुझाने की मांग नागरिकों द्वारा की जा रही है.

    आचार्य विनोबा भावे उड्डानपुल से बोरगांव(मेघे) स्थित एमएसईबी के समक्ष के मार्ग का पिछले 2 वर्ष पूर्व महामार्ग प्राधिकरण के अंतर्गत निर्माणकार्य किया गया़  संपूर्ण मार्ग पर सिमेंटीकरण किया गया है़ कुछ हिस्सों पर डामरीकरण है़ मार्ग से भारी वाहनों का हमेशा ही अवागमन रहता है़ परिणामश एमएसईबी कार्यालय के सामने बडा गहरा गड्ढा निर्माण हो गया़  निरंतर मार्ग का गड्ढा बुझाने की ओर अनदेखी की जा रही है़ जिससे इन दिनों मार्ग पर आएं दिन दुर्घटनाएं घट रही है.

    यातायात के दृष्टीकोण से महत्वपूर्ण

    मार्ग यातायात के दृष्टीकोण से काफी महत्वपूर्ण है़ इस मार्ग से हिंगनघाट तथा वायगांव की ओर जानेवाले वाहनों की संख्या काफी जादा है़ मार्ग पर फार्मसी कालेज होने से कालेज के विद्यार्थियों का हमेशा अवागमन रहता है़ साथ ही शिवनगर, डा़ जाकीर हुसेन कालोनी, गणेशनगर आदि परिक्षेत्र से लोगों को शहर के मार्केट इसी मार्ग से हमेशा गुजरना पडता है़ किंतु जगह जगह गड्ढे निर्माण होने से दुर्घटना का डर बना रहता है.

    निकृष्ट कार्य जांच करें

    मार्ग पर सिमेंटीकरण पूर्ण होकर जादा समय नहीं हुआ है़ अल्प समय में मार्ग पर गड्ढे निर्माण होने से निर्माणकार्य की क्वालिटी पर सवाल उठ रहे है़ देवली की ओर जानेवाले मार्ग पर भी यहीं हालात है़  जिस तरह आर्वी मार्ग पर सिमेंटीकरण की क्वालीटी जांच की गई, उसी तर्ज पर हिंगनघाट व देवली मार्ग के निर्माणकार्य की भी क्वालिटी जांच की जाए, ऐसी मांग जोर पकड रही है.