Kadam Hospital, Wardha

    Loading

    वर्धा. कदम अस्पताल में बड़ी संख्या में सरकारी औषधियों का संचय बरामद हुआ था़ इस संबंध में एफडीए ने कदम अस्पताल को नोटिस जारी कर दिया है़ साथ ही उक्त औषधि की बैच कहां से सप्लाई हुई थी, इस संबंध में बारिकी से जांच पड़ताल चल रही है़ अवैध गर्भपात प्रकरण में विभिन्न विभागों की जांच में कदम अस्पताल आ गया है़ अब एक-एक करके प्रशासन के विभाग प्रकरण की जांच में जुट गया़  इससे कदम परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

    42 प्रकार की दवा का पाया गया संग्रहण

    पुलिस जांच में सरकारी औषधियां बरामद होने के बाद खाद्य व औषधि प्रशासन विभाग के अधिकारियों ने कदम अस्पताल को भेंट देकर निरीक्षण किया़ इसमें 42 प्रकार की सरकारी दवा का संचय पाये जाने की बात स्पष्ट हुई है़ इस संबंध में एफडीए ने कानूनी तौर पर कदम अस्पताल को नोटिस जारी कर दिया है. 

    सरकारी अस्पताल से जुड़ रहा कनेक्शन

    उल्लेखनीय हैं कि कदम अस्पताल में बरामद हुई सरकारी औषधियों की बैच सरकारी अस्पताल से ही सप्लाई होने की विश्वसनीय जानकारी है़ परिणामवश आर्वी उपजिला अस्पताल व शल्य चिकित्सक कार्यालय संदेह के दायरे में आ गया है़ किन्तु सीएस इस बात से स्पष्ट इनकार कर रहे है़ं इस दिशा में खाद्य व औषधि प्रशासन विभाग की जांच चल रह है़ निष्पक्ष जांच होने पर शल्य चिकित्सक की मुश्किलें बढ़ने की आशंका जतायी जा रही है.