arrested
File Photo

    Loading

    आंजी बडी (सं). मां की दशक्रिया कार्यक्रम के लिए गुजरात से बोरगांव जा रहे व्यक्ति की दुर्घटना में मौत हुई थी. इस हादसे के लिए जिम्मेदार ऑटो को टक्कर मारनेवाले ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. साथ ही आरोपी चालक को भी गिरफ्तार कर किया गया. चालक निरंजन रामराव खंडाते (32) सावध यह आरोपी का नाम है.

    ज्ञात हो कि 17 अक्टूबर को गुजरात राजकोट में कार्यरत राजू पंजाबराव घोगले (51) अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मां की दशक्रिया कार्यक्रम के लिए आ रहे थे. आटो क्रमांक एमएच 32 ए 4754 से बोरगांव सावली में जाते समय आंजी से 3 किमी दूरी पर स्थित बोरगांव सावली रोड पर धुलवा फाटे समीप रात 8.30 बजे दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ऑटो को टक्कर मारी. जिसमें घोगले का पूरा परिवार घायल हुआ. उसमें राजू व उनके पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई थी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां राजू घोगले की मौत हो गई थी. वहीं पत्नी अंजना घोगले पर उपचार जारी है.

    घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया था. घटना की जानकारी मिलते ही खरांगणा पुलिस थाना के थानेदार संतोष शेगावकर के मार्गदर्शन में आंजी पुलिस चौकी के पुलिस उपनिरीक्षक प्रमोद खुरसुंगे, बीट जमादार संतोष कामडी ने जांच पड़ताल शुरू की. इस दौरान एमएच 32 पी 4241 क्रमांक का टैक्टर व एमएच 29 वी 5233 क्रमांक की ट्राली जब्त कर चालक निरंजन रामराव खंडाते को गिरफ्तार किया. यह टैक्टर आंजी बड़ी निवासी रितेश किसना कुरवाडे के मालकियत का बताया जा रहा है.