40 Chinese among 150 people booked by Mumbai EOW for fraudulently becoming directors of Indian firms

    Loading

    वर्धा. गणेश विसर्जन रैली के दौरान दो गुटों में विवाद उभरा़ इस दौरान बंदोबस्त पर तैनात पुलिस ने स्थिति पर काबू पाते हुए दोनों गुटों के सदस्यों को कब्जे में लिया़ इस बात पर एक गुट का समर्थन करने पहुंचे शिवसेना शिंदे गुट के जिला प्रमुख व पुलिस में कहासुनी हुई़ बात हाथापाई तक पहुंच गई़ प्रकरण में शहर पुलिस ने संबंधित के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई किए जाने की जानकारी है़ शनिवार की रात्रि बोरगांव मेघे में गणेश विसर्जन रैली निकाली गई थी.

    रैली में नाचते समय दो गुटों में विवाद उत्पन्न हुआ़ यह बात ध्यान में आते ही पुलिस ने दोनों गुटों के सदस्यों को हिरासत में लिया और थाने ले आये़ इसमें शिंदे गुट के जिला प्रमुख गणेश ईखार के कुछ कार्यकर्ता होने से वह भी थाने में पहुंचे़ इस दौरान इखार ने पुलिस जांच में हस्तक्षेप करके हंगामा मचाया़ उस समय वह शराब के नशे में होने की जानकारी है़ इससे पुलिस व ईखार के बीच कहासुनी होने के साथ ही धक्कामुक्की भी हुई़ पुलिस ने भी उन्हें सबक सिखाया.

    यह बात पता चलते ही शिंदे गुट के सहसंपर्क प्रमुख राजेश सराफ थाने में पहुंचे़ उन्होंने मध्यस्थता कर स्थिति को संभाला़ पुलिस ने प्रकरण में ईखार के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी. उल्लेखनीय है कि, शिंदे गुट के मंत्री संदीपान भुमरे रविवार को वर्धा दौरे पर थे़ इसके एक दिन पहले उनके जिला प्रमुख ने इस प्रकार का बर्ताव करने से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरमाया है.