Maharashtra Two arrested in connection with bank fraud in Latur
करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी

    Loading

    वर्धा. ब्लैकमेलर मंगेश चोरे की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. उसके खिलाफ एक के बाद एक शिकायत दर्ज की जा रही है. फिलहाल वह पुलिस की हिरासत है. नागपुर के झिंगाबाई (टाकली) निवासी विकास ढोकणे ने मंगेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करके 3 लाख 23 हजार रुपये की चपत लगाने की बात शिकायत में कही है. जानकारी के अनुसार मंगेश चोरे आपत्तिजनक खबरें छापता था.

    अन्य माध्यमों के जरिए प्रतिष्ठित नागरिकों को ब्लैकमेलिंग किया करता था. इस संदर्भ में सांसद रामदास तड़स के पुत्र पंकज तड़स ने उसके खिलाफ शहर थाने में शिकायत दर्ज की थी. मंगेश की कूतुतों को देखते हुए पुलिस ने उसके शिकार होने वाले व्यक्तियों से शिकायत करने का आह्वान किया था.

    तत्पश्चात शिक्षा क्षेत्र से जुड़े सचिन अग्निहोत्री समेत नागपुर व अन्य जगह भी उसके खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत थाने में दर्ज की गई थी. किंतु, मंगेश पुलिस कार्रवाई से भाग रहा था. चार दिनों पूर्व पुलिस ने उसे नागपुर से गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया था. 27 जनवरी तक उसे पुलिस कस्टडी दी गई है. 

    एनटीपीसी प्लांट में नौकरी लगाने का दिया झांसा

    25 जनवरी को मंगेश के खिलाफ सावंगी थाने में और एक शिकायत दर्ज हुई. राघव अपार्टमेंट गावंडे लेआउट झिंगाबाई टाकली निवासी विकास ढोकणे में अपनी शिकायत में कहा है कि, मंगेश व रामनगर निवासी गणेश अशोक रेंगे ने अपने बड़े राजनेता व अधिकारियों से अच्छे संबंध होने के कारण नागपुर जिले के मौदा स्थित एनटीपीसी प्लांट में नौकरी लगाने की बात कहकर 25 जून 2020  से 21 जनवरी 2023 के दौरान ऑनलाइन, चेक व नकद के रूप में 3 लाख 23 हजार 422 रुपये ऐंठकर चपत लगाने की बात कही है. पुलिस ने मंगेश व उसके सहयोगी रेंगे की खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.