सिलेंडर चोरों को किया अरेस्ट

    Loading

    विरुल-आकाजी (सं). पंचधारा परिसर से सिलेंडर चोरी प्रकरण में पुलगांव पुलिस ने दो चोरों को अरेस्ट कर लिया है़ दोनों से चोरी का सिलेंडर जब्त किया गया.

    जानकारी के अनुसार अमरावती जिले के चिंचोली निवासी प्रमोद अडकने अपने मृत पत्नी की धार्मिक विधि के लिये पंचधारा नदी घाट पर गये थे़ उन्होंने अपना आटो शिवमंदिर के पास खड़ा किया था़ आटो में गैस सिलेंडर रखा हुआ था़ जो किसी ने चुरा लिया़ यह बात ध्यान में आते ही प्रमोद अडकने पुलगांव थाने में पहुंचे़ जहां उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी.

    खोजबिन के दौरान पुलगांव पुलिस ने जानकारी के आधार पर पुलगांव के इंदिरानगर से प्रथम चटपकार को हिरासत में ले लिया़ सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपने साथी विकेश पोयाम के साथ मिलकर सिलेंडर चुराने की बात कबूली़ दोनों को गिरफ्तार कर उनसे सिलेंडर जब्त किया गया.

    इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक डा़ सागर कवडे, डीवायएसपी गोकुलसिंग पाटिल के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक शैलेश शेलके के मार्गदर्शन में डीबी टीम के प्रमुख राजेंद्र हाडके के नेतृत्व में कर्मी पंकज टाकोणे, शरद सानप, महादेव सानप ने अंजाम दिया.