, Crime, Maharashtra,

    Loading

    वर्धा. पालतू श्वान को ढूंढने के लिए बाहर निकली 7 वर्षीय बालिका के अपहरण का प्रयास हुआ़  उक्त वाकया तलेगांव के शिक्षक कालोनी परिसर में सामने आने से खलबली मच गई़  इस प्रकरण में सराफा व्यावसायी की शिकायत पर अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड क्रं. 01 निवासी प्रवीण कृष्ण करोले (47) की तलेगांव में ही करोले अलंकार ज्वेलरी की दूकान है़ बड़े भाई नितिन करोले के साथ मिलकर वे व्यवसाय संभालते है़ं पूरा परिवार एकसाथ रहता है़ प्रवीण करोले को प्रणव (13) व लक्ष्मी (7) दो बेटे है़ं  9 मई को उनके बड़े भाई अपनी पत्नी के साथ बाहरगांव गए थे़ प्रवीण करोले सुबह 10 बजे दूकान में निकल गए़ दोपहर 12 बजे दौरान उनकी बेटी लक्ष्मी घर का पालतू श्वान कही दिखाई न देने से उसे ढूंढने के लिए बाहर निकली.

    मुंह पर दुपट्टा बांधे पहुंची अज्ञात युवती

    मुंह पर डूपट्टा बांधे एक युवती बेटी के पास पहुंची़ उसने लक्ष्मी से नाम पूछा व खुद का नाम भी करोले बताया़ गजानन महाराज मंदिर दिखाने के बहाने लक्ष्मी को साथ ले गई़ परंतु टरके के मकान के पास लक्ष्मी को संदेह आने से वह वापस लौट गई़ युवती ने पीछा कर लक्ष्मी को पकड़ लिया़ हाथ पकड़कर उसे अपने साथ ले जाने लगी़ उस समय वह किसी से फोन पर बात कर रही थी़ यह देख बालिका युवती का हाथ झटककर वहां से भागते हुए अपने घर आ गई.

    घटनास्थल से लड़की गायब

    घर पहुंचकर लक्ष्मी ने अपने बड़े भाई को यह बात बताई़ प्रणव व लक्ष्मी दोनों घटनास्थल पहुंचे तो वह युवती गायब थी़ यह बात पत्नी विजया ने प्रवीण करोले को फोन पर बताई़ वह तुरंत अपने मित्र रमेश महाडिक के साथ घर पहुंचे़ बेटी से पूछताछ करने के बाद उन्होंने पूरा परिसर छान मारा़ परंतु युवती कहीं दिखाई नहीं दी.

    CCTV में कैद हुई हरकत

    इस संदर्भ में अधिक जानकारी लेने के लिए प्रवीण करोले ने 10 मई को परिसर के मकानों में लगे सीसीटीवी खंगाले़ इसमें एक युवती उनके बेटी का हाथ पकड़कर ले जाते हुए दिखाई दी़ अपहरण का प्रयास होने की बात स्पष्ट होते ही वे तलेगांव थाना पहुंचे़ जहां उनकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है.