Mahasanskrit Mahotsav, Wardha Rain

Loading

वर्धा. राज्य सांस्कृतिक मंत्रालय व जिला प्रशासन की और से आयोजित महासंस्कृति कार्यक्रम का लचर व्यवस्था के कारण बैंड बज गया.रात के 9 बजने के बाद भी गायक कैलाश खेर का कार्यक्रम शुरू नही हुआ. जिससे कार्यक्रम देखने आये नागरिकों में अपनी संतप्त प्रतिक्रिया व्यक्त की. शहर के लोक महाविद्यालय के मैदान पर 9 से 11 फरवरी तक महासंस्कृति महोत्सव का आयोजन किया गया है. आज रविवार को शाम 6 बजे प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर का संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया.

शाम 4 बजे से ही नागरिक कार्यक्रम स्थल पर पंहुचने लगे. मात्र शाम के समय बारिश आने के बावजूद नागरिक कुर्सियों का सहारा लेकर बैठे रहे. बारिश जाने के बाद कार्यक्रम शुरू होने की नागरिकों उम्मीद थी.परंतु अन्य तकनीकी बाधाए आने के कारण नागरिकों प्रतीक्षा करनी पड़ी. 8.30 बजने के बाद भी कार्यक्रम शुरु नही होने के कारण नागरिकों के संयम का बांध टूटा.

परिणामवश नागरिकों ने रोष व्यक्त करना शुरू किया. किंतु प्रशासन की और से कार्यक्रम की देरी को लेकर कोई कारण स्पष्ट नही किया गया.नागरिक जिला प्रशासन के नाम से दुहाई देते हुए कार्यक्रम स्थल छोड़कर जाने लगे.रात 9 बजने के बाद भी कार्यक्रम शुरू नही हुआ था.