भाजपा ने दिखाई लालटेन, जलाई मोमबत्ती; लोडशेडिंग के खिलाफ मविआ के खिलाफ आंदोलन

    Loading

    वर्धा. राज्य सरकार की विफलता के चलते लोडशेंडिंग की नौबत आने का आरोप लगाते हुए रविवार की शाम भाजपाइओं ने लालटेन दिखाकर छत्रपति शिवाजी महाराज चौराहे पर आंदोलन किया. महाविकास आघाड़ी सरकार के नियोजन के अभाव के चलते लोडशेंडिंग में जनता पीसने का आरोप भी आंदोलनकर्ताओं ने लगाया.

    कोयले की कमी, बढ़ती बिजली की मांग व उत्पादन कम होने के कारण राज्य में लोडशेडिंग की जा रही है. कभी भी बिजली गुल होने के कारण आम आदमी को गर्मी में तकलीफ सहनी पड़ रही है. सरकार ने गर्मी को देखते हुए पहले ही नियोजन करना था. परंतु महाविकास आघाड़ी के कार्यकाल में नेताओं तथा अधिकारियों में आपसी समन्वय नहीं होने के कारण यह परिस्थिति निर्माण होने का आरोप आंदोलनकारियों ने लगाया. 

    वर्तमान में जनता पर थोप रहे लोडशेडिंग

    भाजपा सरकार के कार्यकाल में जनता पर लोडशेडिंग की मार नहीं पड़ी है. परंतु वर्तमान सरकार जानबुझकर लोडशेडिंग थोप रही है. आंदोलन में भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील गफाट, प्रदेश सचिव राजेश बकाणे, पूर्व नगराध्यक्ष अतुल तराले, पूर्व सभापति नीलेश किटे, पूर्व पार्षद वीरू पांडे, नप के पूर्व उपाध्यक्ष कमल कुलधरिया, श्रेया देशमुख, रंजना पट्टेवार, अभिशेष त्रिवेदी, नौशाद शेख, माया उमाटे, अर्चना आगे, जगदीश टावरी, प्रशांत बुर्ले, जयंत कावले, वरूण पाठक, सौरभ देशमुख, मोहित उमाटे, सलमान शेख, राहुल करंडे, प्रशांत झलके व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

    नाममात्र नेता और कार्यकर्ता हुए शामिल

    लोडशेडिंग के खिलाफ आंदोलन करने की सूचना पूर्व ऊर्जामंत्री बावनकुले व नेताओं की ओर से दी गई  थी़ रविवार की शाम 7 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज प्रतिमा स्थल के पास आंदोलन किया जाने वाला था़  परंतु निर्धारित समय पर गिनेचुने नेता व कार्यकर्ता पहुंचे़ आधे घंटे तक प्रतीक्षा करने के उपरांत नाममात्र नेता व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में आंदोलन किया गया.