Crime

    Loading

    वर्धा. पटाखे उड़ाने को लेकर हुए विवाद में युवकों में खूनी संघर्ष हुआ. इसमें एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उपरोक्त वारदात पिपरी मेघे स्थित हनुमान टेकड़ी परिसर में घटी़  जख्मी युवक पर सेवाग्राम के अस्पताल में इलाज चल रहा है़ जानकारी के अनुसार सिंदी मेघे निवासी सौरभ अरुण मसराम (19) अपने मित्र अमन मालाकर, आकाश इंगोले व भाई गौरव मसराम के साथ कारला रोड स्थित हनुमान टेकड़ी पर गये थे़ जहां कुछ युवक पटाखे उड़ा रहे थे.

    सौरभ अपने मित्रों के साथ हाईमास्ट लाइट के निचे बैठा था़  उस समय अमन ने पटाखे उड़ाये़ इसमे से एक पटाखा वहीं पर खड़े अर्जुन मुले के शरीर पर जा गिरा़ उसने पटाखा जानबुझकर क्यों फेंका, यह कहकर विवाद शुरू किया़ इस पर सभी ने उसे समझाया़ परंतु कुछ समय बाद आर्वी नाका झोपड़पट्टी निवासी अर्जुन ने अपने कुछ साथियों को बुलाया़  इसमें अतुल निमचाडे व अन्य दो युवक थे.

    वारदात को अंजाम देकर 4 आरोपी हुए फरार

    चारों ने मिलकर अमन मालाकर से मारपीट की़ यह देख बीचबचाव करने पहुंचे आकाश इंगोले व गौरव मसराम से भी हाथापायी की़  इस दौरान अतुल ने चाकू निकालकर गौरव के पेट में घोंप दिया़ वारदात को अंजाम देकर चारों वहां से दुपहिया से फरार हो गये़ पश्चात गौरव को सीधे जिला अस्पताल में उपचारार्थ लाया गया़ जहां से उसे सेवाग्राम के अस्पताल में रेफर किया गया़ प्रकरण में सौरभ मसराम की शिकायत पर रामनगर पुलिस ने अर्जुन मुले, अतुल निमचाडे व अन्य दो के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.