accident
File Photo

    Loading

    हिंगनघाट (सं). शहर से गए राजमार्ग पर संविधान चौक तथा सरकारी अस्पताल चौक में उड़ान पुल से निचे उतर कर भारी वाहन तेज रफ्तार से निकलते है़ यह भीड़भाड़ का परिसर होने से नागरिक राजमार्ग पार करते है़ ऐसे में वें हादसे का शिकार होते है़ परिणामवश दोनों चौराहों पर गतिअवरोधक लगाने की मांग शहरवासी कर रहे है.

    बता दें कि दोनों चौराहा परिसर में मार्ग के दोनों छोर उपजिला अस्पताल व स्कूल कालेज, मंगल कार्यालय, नई बस्ती, मुख्य बाजार होने विद्यार्थी व नागरिकों का आवागमन लगा रहता है़ बाहरगांव से आने वाले लोगों की भी भीड़ रहती है़ उक्त पुल से निचे उतरते सयम वाहनों की गति अधिक होती है़ ऐसे में दोनो चौराहों पर सड़क पार करने की कोशिश में लोग वाहनों की चपेट में आ जाते है़ हमेशा इन चौराहों पर हादसे का डर लगा रहता है.

    मंजूर उड़ान पुल का काम ठंडे बस्तें में

    राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से यहां गतिअवरोधक व वाहन की गति पर कुछ हद तक प्रतिबंध लगाना जरूरी है़ वाहन की गति कम रहने से अनहोनी का डर नहीं रहता़ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हिंगनघाट दौरे पर थे़ उन्होंने दोनों चौराहे पर उड़ान पुल मंजूर किया है़ अब तक इस संबंध में किसी प्रकार की प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी है़  इस समस्या पर भी ध्यान देने की मांग शहरीवासी कर रहे है.