Theft Logo

    Loading

    वर्धा. पिछले कुछ महीनों से शहर व आसपड़ोस के परिसर में चोरियों की वारदातें काफी बढ़ गई है़ गत रात्रि एकसाथ 5 दूकानों को निशाना बनाये जाने से पिपरी (मेघे) परिसर में दहशत व्याप्त है़ गांव के सरपंच अजय गौलकार सहित अन्य चार लोगों की दूकानों में सेंध लगाते हुए चोरों ने नकद व सामग्री पर हाथ साफ कर दिया़  बता दें कि शहर व रामनगर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की वारदातें काफी बढ़ गई है़ इससे पुलिस के प्रति आम नागरिकों में असंतोष पणप रहा है़ रात्रि के दौरान पुलिस पेट्रोलिंग भी कम हो गई है़  इसका लाभ उठाकर चोर मकान व दूकानों को अपना निशाना बना रहे है.

    चोरों के हौसले होते जा रहे हैं बुलंद 

    शनिवार की मध्यरात्रि चोरों ने पिपरी मेघे के सरपंच अजय गौलकार के तुलजाई डेली निड्स दूकान में सेंध लगाई़  दूकान के काउंटर में रखी नकद व कुछ सामग्री पर हाथ साफ किया़  इसके अलावा चोरों ने आर्वी मार्ग पर स्थित जगदीश वानखेड़े के राधिका अनाज भंडार में सेंध लगाई़  यहां से भी ड्रावर में रखी कुछ नकद चोरी हुई़  पश्चात चोरों ने वैष्णवी काम्प्लेक्स परिसर में कक्कड की दूकान को निशाना बनाया़ इसके अलावा द्वारका डेयरी व अन्य एक दूकान में चोरी का प्रयास किया़  चोरों ने लोहे की वस्तु से दूकान के शटर नीचे से झुकाए़  भीतर प्रवेश कर चोरी को अंजाम देने की जानकारी है. 

    अन्य दो दूकानों में चोरी का प्रयास विफल 

    शनिवार की सुबह यह वाकया प्रकाश में आया. एक ही रात्रि पांच दूकानों में चोरी होने से नागरिकों में दहशत व्याप्त है़  इनमें से तीन दूकानों से कुछ माल गायब बताया गया़  वहीं अन्य दो दूकानों में चोरी का प्रयास विफल रहा़  सूचना मिलते ही रामनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया़  उल्लेखनीय है कि, पुलिस ने परिसर के कुछ मकान व दूकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर मध्यरात्रि 2.30 से 3 बजे दौरान दो दुपहिया पर चार संदिग्ध युवक कैद हुए है़  प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.