Elections to 27 gram panchayats of Ambernath taluka on 15 January

    Loading

    आर्वी (सं). 16 अक्टूबर को 7 ग्रामपंचायत के चुनाव होने जा रहे हैं. इस चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवार चुनाव प्रचार कार्य में जुट गए है. इस दौरान नागरिकों के बीच से होने जा रहे सरपंच पद के चुनाव के लिये सर्करपुर से तीन उम्मीदवार तथा सात सीट के लिए 14, मांडला में सरपंच पद के लिये पांच व सदस्य के लिये 14, अहिरवाड़ा में सरपंच पद के लिये 2 उम्मीदवार मैदान में खड़े हैं.

    वहीं अहिरवाड़ा गांव के 7 सदस्य निर्विरोध चुने गए है. हैबतपुर में सरपंच के लिये 3 तथा सात सदस्य के लिए 14, जाम में सरपंच के लिये 3 तथा सदस्य के लिये 14, पिपरी भुतडा में सरपंच के लिये 2 तथा सदस्य के लिये 13 उम्मीदवार मैदान में खड़े है. उसमें से एक का निर्विरोध चयन किया गया है.

    49 में से 8 सदस्यों का चुनाव निर्विरोध 

    वहीं मिर्झापुर और नेरी में सरपंच के लिये 2 तथा सात सदस्य के लिये 14 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 7 सरपंच पद के लिये 20 उम्मीदवार अपना नसीब आजमा रहे हैं. वहीं 49 सदस्यों में से 8 सदस्यों का निर्विरोध चयन  किया गया है. वहीं वणी सीट के लिए 83 उम्मीदवार मैदान में है. चुनाव नगाड़े बजने से उम्मीदवार घर-घर जाकर अपना प्रचार कर रहे हैं. हर ग्रापं में दो गुट आमने-सामने है.