court
File Pic

    Loading

    आर्वी (सं). 13 वर्षीय बालिका का गर्भपात व अत्याचार मामले में महिला रोग विशेषज्ञ सहित अन्य 2 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में गया था़ आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को स्थानीय न्यायालय में प्रस्तुत कर 1 दिन का पीसीआर बढ़ाया गया है़ नाबालिग किशोर ने किए अत्याचार के चलते 13 वर्षीय बालिका गर्भवती हुई.

    इसके बाद पीड़िता के माता-पिता को दुष्कर्मी किशोर के माता-पिता ने पीड़िता के परिजनों को थाने में शिकायत नहीं करने दी़ 3 जनवरी को किशोर के माता-पिता ने महिला रोग विशेषज्ञ डा़ रेखा कदम के अस्पताल में बालिका का गर्भपात करवाया था़ वहीं बालिका की तबियत अधिक बिगड़ने से पीड़िता के परिजनों ने आर्वी थाने में शिकायत दर्ज कर घटनाक्रम की जानकारी दी.

    इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में महिला रोग विशेषज्ञ डा़ कदम, किशोर सहारे व नलू सहारे को हिरासत में ले था़ मंगलवार को तीनों को न्यायालय समक्ष उपस्थित करने के बाद 1 दिन का पीसीआर बढ़ाया गया है़ इसके पहले भी अस्पताल में किसी का गर्भपात तो नहीं हुआ इस बारे में जांच की जा रही है़ जांच थानेदार भानुदास पिदुरकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक ज्योस्ना गिरी व टीम कर रही है.