Maharashtra Two arrested in connection with bank fraud in Latur
करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी

Loading

वर्धा. कंपनी में जॉब दिलाने के नाम पर युवती को 1 लाख 34 हजार 265 रुपयों की चपत लगाई़ इस प्रकरण में देवली पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवली के नगर परिषद लेआऊट निवासी 22 वर्षीय युवती ने जॉब के लिये टाटा मोटर्स पिंपरी, पुणे कंपनी में जीमेल के जरिये आवेदन भेजा था़ इसके बाद कंपनी अधिकारी के नाम पर अज्ञात व्यक्ति ने युवती से संपर्क किया़ उसने युवती को आपका कंपनी में चयन हुआ है, ऐसा कहकर उसे अपनी बातों में लिया.

कुछ दस्तावेज भेजकर विश्वास संपादीत किया़ इसके बाद युवती को समय समय पर रुपयों की मांग की़ युवती को अलग अलग मोबाइल क्रमांक से फोन आ रहे थे़ उसने भी नौकरी लगने की उम्मीद से संबंधित को करीब 1 लाख 34 हजार 265 रुपये भेज दिये़ परंतु इसके बाद युवती ने फोन करने पर संबंधित द्वारा टालमटोल रवैया अपना गया.

धोखाधड़ी की बात सामने आने से युवती ने रुपये वापस लौटाने की बात कही़ इस पर उसे कोई प्रतिसाद नहीं मिला़ आखिरकार युवती ने देवली थाने में पहुंच कर आपबीती कथन की़ उसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.