court
File Pic

    Loading

    देवली (सं). वायगांव (नि) में घटे चेतन विष्णु घोडमारे हत्या प्रकरण में पकड़े गए तीन आरोपियों को न्यायालय ने 6 जनवरी तक पुलिस कस्टडी सुनाई है़ जबकि एक आरोपी की जेल में रवानगी कर दी़ हिरासत में लिये गए आरोपियों में करण सिंह, शेरबंद सिंह, बब्लू सिंह व राजकुमार सिंह का समावेश है़ चारों सावंगी सिख बेडे के निवासी है़.

    1 जनवरी की शाम को चारों वायगांव में पहुंचे थे़ जहां उन्होंने बस स्थानक परिसर स्थित गणेश त्र्यंबके की बंडी पर अंडे खाए़ पश्चात पैसे देने की बात पर उनमें विवाद हुआ़ यह देख मृतक की मां मध्यस्थता करने पहुंची़ परंतु चारों नशे की हालत में होने से उन्होंने गणेश व मृतक की मां से हाथापाई शुरू कर दी़ परिसर में ही चेतन विष्णु घोडमारे (38) की पानटपरी है.

    यह बात उसके ध्यान में आने से चेतन भी मौके पर पहुंचा़ चारों युवकों को फटकारने पर उन्होंने चेतन पर ही हमला कर दिया़ एक ने धारदार शस्त्र से चेतन पर जानलेवा हमला कर दिया़ इसमें चेतन की मौत हो गई़ प्रकरण में पुलिस ने चारों आरोपियों को देर रात में हिरासत में लिया.

    रविवार को सभी को न्यायालय में पेश किया गया़ करणसिंह, शेरबंद सिंह व बब्लू सिंह को 6 जनवरी तक पुलिस कस्टडी सुनाई गई़ जबकि राजकुमार सिंह का हमले में प्रत्यक्ष सहभाग न होने से उसकी जेल में रवानगी कर दी़ प्रकरण में आगे की जांच थानेदार तिरुपति राणे के मार्गदर्शन में कपीन खेकाड़े कर रहे है़ं अब तक पुलिस को हमले के लिए उपयोग में लाया गया शस्त्र न मिलने की जानकारी है.