wardha corona

    वर्धा. पिछले पांच दिनों से जिले में कोरोना के नए संक्रमितों की संख्या पर ब्रेक लग गया था़  परंतु शनिवार को कोरोना चौका मारने से सर्वत्र खलबली मच गई़  पिछले चौबीस घंटे में 208 लोगों की टेस्ट की गई, जिसमें चार लोग नए संक्रमित मिले है़  परिणावमश जिले में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 6 पर पहुंच गई है.

    बता दें कि जिले में पिछले दो माह से कोरोना संक्रमितों की संख्या रफ्तार से कम हुई है़  बीच के दिनों में जिला पूर्णत: कोरोनामुक्त हो गया था़  इस स्थिति में प्रशासन ने नागरिकों से त्रिसूत्री का पालन करने का आह्वान किया़  परंतु कोरोना नियमों की ओर पूर्णत: अनदेखी हुई़  गणेशोत्सव व नवरात्रि के दिनों में बाजार में नागरिकों की भीड़ लगी थी.

    अब तक मिले कुल 49,401 संक्रमित 

    आज भी कोरोना की तीसरी लहर का डर बना हुआ है़ राज्य के कुछ जिलों में फिर से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है़  ऐसे में पूरी तरह से एहतियात बरतनी जरूरी है़  जिले में पिछले चौबीस घंटे में 208 लोगों की कोरोना टेस्ट की गई, जिसमें 4 नए संक्रमित मिले है़  अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 49 हजार 401 तक पहुंची़  वहीं ठीक होने वालों की संख्या 48 हजार 69 हुई है.  

    जिले में अब तक 1,326 की हुई मौत 

    अब तक कोरोना महामारी में जिले के 1326 नागरिकों ने अपनी जान गंवाई है़  वर्तमान में कुल 6 एक्टिव मरीजों पर इलाज चल रहा है़  अचानक चार नए मरीज मिलने से यह तीसरी लहर की तो दस्तक नहीं है, यह चर्चा शुरू हो गई है़  नागरिक नियमित मास्क पहले, हैन्ड सैनिटाइज करने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आह्वान स्वास्थ्य प्रशासन ने किया है.