Murder
Murder

Loading

पुलगांव (सं). खेती के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों ने चचेरे भाई की सब्बल व लकड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी़ उपरोक्त वारदात सोमवार की सुबह 9 बजे समीपस्थ इंझाला खेत परिसर में सामने आते ही सनसनी फैल गई़ मृतक का नाम मनोज ललितकुमार जावंधिया (41) बताया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रकरण में मृतक की मां पद्मा ललित जावंधिया ने पुलगांव थाने में शिकायत दर्ज की है़ इसमें कहा गया कि, मृतक मनोज की इंजाला परिसर में पुश्तैनी खेती है़ इसके बंटवारे को लेकर चचेरे भाई सतीश विनोद जावंधिया व सुमित विनोद जावंधिया के साथ उसका विवाद चल रहा था.

सोमवार की सुबह 9 बजे मनोज खेती का हिस्सा व रुपयों की मांग करने सतीश व सुमीत से मिलने खेत में पहुंचा़ जहां उनमें विवाद हुआ़ इसमें दोनों ने मिलकर मनोज पर लोहे की सब्बल व लकड़ी से वार किये़ सिर व पाव पर गंभीर चोट पहुंचने से मनोज की मौत हो गई़ यह खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई.

सूचना मिलते ही पुलगांव पुलिस मौके पर पहुंची़ घटना पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिये सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया़ प्रकरण में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया़ आगे की जांच पुलगांव पुलिस कर रही है.