NCP Protest

    Loading

    आर्वी (सं). तीन वर्ष से बकाया घरकुल का अनुदान, स्वच्छता, मूलभूत सुविधा सहित अन्य मांगों की ओर की जा रही अनदेखी के चलते राष्ट्रवादी कांग्रेस ने समस्याओं की दहीहांडी फोड़कर शोले स्टाइल में अनोखा आंदोलन किया. साथ ही 24 अगस्त तक पीएम आवास का बकाया अनुदान न मिलने पर पीएम मोदी का पुतला दहन करने की चेतावनी दी. स्थानीय संजयनगर में घरकुल कालोनी, स्वच्छता व मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने, आर्वी शहर में कीटनाशक का छि़डकाव करने की मांग की.

    आंदोलन के दौरान अन्यथा कार्यालय में सांप छोड़ने की चेतावनी भी जिला उपाध्यक्ष दिलीप पोटफोडे ने दी. आंदोलन का नेतृत्व संपर्क प्रमुख सुबोध मोहिते पाटिल, जिलाध्यक्ष सुनील राऊत, जिला निरीक्षक राजा टाकसाले, प्रदेश संगठक अभिजीत पाटिल फालके ने की. इस दौरान शोले स्टाइल पानी की टंकी पर चढ़कर नागरिकों की समस्याओं की ओर आंदोलन से ध्यानाकर्षण किया. इस समय राकां के महिला व युवक भी शहर की नई पानी टंकी पर चढ़े.

    विविध मांगों की ओर खींचा गया ध्यान

    शहर की झोपड़पट्टी नियमित करने, महंगाई कम करने, युवाओं को रोजगार देने की घोषणाए की गई. इस दौरान समस्याओं की दहीहांडी फोड़ी गई. आंदोलन में प्रज्ञा हुमणे, रामबती कुमरे, माधुरी सपकाल, रेखा वानखेड़े, भारती पोटफोडे, प्रमिला हत्तीमारे, मंदा मसराम, कमलेश चिंधेकर, सिद्धार्थ कलंबे, बादल काले, सिध्हू खान, सागर शेंद्रे, आंदोलन में शामिल हुए. इस दौरान पुलिस ने मध्यस्थता करके आंदोलनकारियों को नीचे उतारा. उपविभागीय अधिकारी हरिश धार्मिक को मांग का ज्ञापन सौंपा गया.