Deadly Attack

    Loading

    हिंगनघाट (सं). पुरानी रंजिश में छह हमलावरों ने पिता-पुत्र पर चाकू से कातिलाना हमला कर दिया़ उक्त सनसनीखेज वारदात मांडगांव में शनिवार की सुबह 10.30 बजे सामने आते ही हड़कम्प मच गया़ प्रकरण में पुलिस ने पांच हमलावरों को हिरासत में लेने की जानकारी है़  वहीं मुख्य आरोपी फरार बताया गया़  मांडगांव निवासी सुरेश कोचे (60) व आशीष कोचे (30) की गांव में ही दुपहिया दुरुस्ती की दूकान है़ आशीष का चिंचोली निवासी अभी हिवंज से पुराना विवाद था.

    शनिवार को हमेशा की तरह आशीष व उसके पिता दूकान में बैठे थे़  सुबह 10.30 बजे के दौरान आटो से पांच से छह युवक उतरे व दूकान में पहुंचे़  कुछ समझने से पहले हमलावरों ने आशीष व सुरेश कोचे पर कातिलाना हमला कर दिया़ इसमें दोनों जख्मी हुए़  यह वारदात ध्यान में आते ही ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े. इस दौरान भागने की कोशिश कर रहे तीन हमलावरो को ग्रामीणों ने दबोचा, जहां उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

    मुख्य आरोपी भागने में रहा कामयाब 

    वहीं मुख्य आरोपी अभी हिवंज फरार होने में कामयाब रहा़  सूचना मिलते ही हिंगनघाट पुलिस मौके पर पहुंचे़ जहां तीन हमलावरो को कब्जे में लिया गया़  वहीं आशीष व सुरेश कोचे को सेवाग्राम के अस्पताल में दाखिल करवाया़  आशीष की हालत नाजुक बताई गई़  वहीं अन्य दो हमलावरों को सावंगी पारधी बेडा परिसर से हिरासत में लेने की जानकारी है़  प्रकरण में हिंगनघाट पुलिस ने 6 हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है़  आगे की जांच थानेदार संपत चव्हाण के मार्गदर्शन में जमादार नितिन तोडासे कर रहे है.