File Photo
File Photo

    Loading

    वर्धा. बीमारी से ग्रस्त युवक ने कर्ज चुकाने की चिंता कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली़ उक्त मामला तलेगांव थाना क्षेत्र में पारडी खेत परिसर में सामने आया़ मृतक अश्विन योगेश्वर नांदनवरे (30) बताया गया, जो कुछ दिनों से लापता था़ पारडी निवासी योगेश्वर कतरु नांदनवरे को अश्विन व सचिन दो पुत्र है़ इनमें से अश्विन बीमारी से पीड़ित था़ उस पर इलाज भी चल रहा था़ उनकी पुश्तैनी खेती तीन वर्ष से देशभ्रतार को ठेके पर दी गई है.

    अश्विन को किसी प्रकार की राहत न मिलने से वह हमेशा टेंशन में रहता था़ फसल कर्ज भी बढ़ने से इसे चुकाने की चिंता परिवार को थी़ इन बातों से परेशान होकर 17 सितंबर को अश्विन घर से अचानक निकल गया़ उसकी सर्वत्र तलाश की गई, परंतु कहीं पर उसका पता नहीं चला़ तलेगांव थाने में मिसिंग भी दर्ज की गई.

    करिब 23 दिनों बाद 3 अक्टूबर की दोपहर गांवनिवासी देविदास मुरके ने परिजनों को बताया कि अश्विन का शव मंगेश कवारे के खेत स्थित कुएं में पाया गया़ सूचना मिलते ही तलेगांव पुलिस मौके पर पहुंची़ शव बुरी तरह से सड़गल गया था़ बीमारी से त्रस्त होकर तथा कर्ज की चिंता में अश्विन ने आत्महत्या करने की प्राथमिक जानकारी है़ प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.