आगामी चुनाव को लेकर की चर्चा, वंचित बहुजन आघाड़ी की हुई बैठक

    Loading

    वर्धा. वंचित बहुजन आघाड़ी की बैठक में आगामी नगर परिषद, पंचायत समिति के चुनाव को लेकर चर्चा हुई. आगामी चुनाव में वंचित बहुजन आघाड़ी ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया. जिलाध्यक्ष अजय घंगारे के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित आकर चुनाव लड़ने का आह्वान किया. महिलाओं को 50 सीटें देने की घोषणा की गई.

    पार्टी सदस्यों से पंजीयन बढ़ाने, शपथपत्र भरने, गांव-गांव में दौरे करके जानकारी जमा करके तहसीलदार को देने, गरीब, झोपड़पट्टी वासियों की समस्या सुलझाने का प्रयास करने के दिशानिर्देश कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को दिए गए. इस समय मुरारका, चुनारकर ने वंचित बहुजन आघाड़ी में प्रवेश किया. संजय हाडके की हिंगनघाट, समुद्रपुर के निरीक्षक के तौर पर नियुक्ति की गई.

    सहदेव चाटे पर पवनार व सेलू के निरीक्षक पद की जिम्मेदारी सौंपी गई. बैठक में तहसील अध्यक्ष दिलीप पाटिल, शहराध्यक्ष श्रीपाल कांबले, देवली तहसील अध्यक्ष तथागत वाघमारे, पुलगांव तहसील अध्यक्ष दीपक फुसाटे, पुलगांव शहर उपाध्यक्ष फारूक शेख, जिला सचिव दादाराव वाघमारे, संदीप चाटे व अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे. प्रास्ताविक विदर्भ समिति के दिगंबर पलटणकर ने रखा तथा आभार संदीप नगराले ने माना.