Maharashtra Woman duped of over Rs 10 lakh through online fraud
FIle Pic

    Loading

    वर्धा. खुद को पुलिस कर्मी बताते हुए आगे दंगा फसाद चल रहा है, यह कहकर बुजुर्ग की सोने की अंगूठी चुरा ली़ उक्त वाकया सावंगी थाना क्षेत्र के फार्मसी कालेज के समक्ष प्रकाश में आया. पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    जानकारी के अनुसार भूमि अभिलेख विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी भानुदास महादेव कदम (70)लहरीनगर में निवासित है़ 30 जनवरी की दोपहर 2 बजे के दौरान वे अपनी पत्नी के साथ वर्धा से शिरसगांव धनाडे जाने के लिये निकले़ फार्मसी कालेज के सामने दुपहिया से आये दो अज्ञात युवकों ने उन्हें रोक लिया़ पश्चात दोनों ने अपना फर्जी पहचानपत्र दिखाकर खुद को पुलिसकर्मी बताया़ शहर में चोरी की घटनाएं काफी बढ़ रही है़ आगे दंगा फसाद हो रहे है.

    आप अपने आभूषण उतारकर थैली में सुरक्षित रख दे़ं उनकी बातों में आकर भानुदास कदम ने अपनी 7 ग्राम सोने की अंगूठी कीमत 15,000 रुपये उतारकर कागज की पुड़िया में रख थी़ पश्चात अवसर देख युवकों ने उक्त अंगूठी चुरा ली़ युवक दुपहिया से निकल जाने के कुछ समय बाद पुड़िया खोलकर देखने पर उसमें अंगूठी दिखाई नहीं दी़ धोखाधड़ी करके अज्ञात युवकों ने सोने की अंगूठी चुरा ली़ इस प्रकरण में सावंगी पुलिस ने दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.