Sand Truck

    Loading

    समुद्रपुर (सं). अवैध रेत उत्खनन व ढुलाई प्रकरण में जब्त रेत से लदा ट्रक तहसील कार्यालय परिसर से चुरा लिया़  प्रकरण में पुलिस ने खोजबिन कर पुसद से ट्रक बरामद कर लिया़  इसमें ट्रक मालिक सहित चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया़  बता दें कि पटवारी स्वप्नील देशमुख ने 5 अक्टूबर की रात्रि 9 बजे एमएच 29 टी 2171 क्रमांक का ट्रक पकड़ा था़  इसमें 8 ब्रास रेत भरती थी़  बिना अनुमति रेत की ढुलाई के प्रकरण में जब्ती पंचनामा कर ट्रक समुद्रपुर तहसील कार्यालय परिसर में रखा था.

    परंतु 7 अक्टूबर के तड़के 3 से 3.30 बजे के दौरान ट्रक के मालिक योगेश यादव व पुसद निवासी चालक रियाजुद्दीन रेहमुद्दीन तहसील कार्यालय पहुंचे़  जहां से उन्होंने ट्रक चुराने की कोशिश की़ यह बात उपस्थित कोतवाल प्रशांत भेंडे के ध्यान में आयी, परंतु जबरन दोनों ट्रक चुरा ले गए़  शिकायत प्राप्त होते ही समुद्रपुर पुलिस ने खोजबिन शुरू कर दी.

    ट्रक का मालिक व चालक दोनों पुसद के निवासी होने से शीघ्र एक टीम यवतमाल जिले के पुसद में रवाना कर दी़ यहां खोजबिन के बाद पुसद के मधुकरनगर से चालक सैय्यद रियाजोद्दीन सैय्यद रहीमोद्दीन (36) को हिरासत में लिया गया़  वहीं ट्रक शेषराव पाटील जिनिंग परिसर की खुली जगह पर मिला.  

    जुर्माने के डर से चोरी की दी जानकारी 

    ट्रक व आरोपी को लेकर पुलिस समुद्रपुर पहुंची़ ट्रक मालिक ने जब्त ट्रक के लिए जुर्माना भरना पड़ेगा. इस डर से ट्रक चुराने की जानकारी चालक ने दी़  सैय्यद रहीमोद्दीन को न्यायालय ने एक दिन की पुलिस कस्टडी सुनाई है़  वहीं ट्रक मालिक योगेश यादव की तलाश शुरू कर दी़  उक्त कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंके, उपविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश कदम, थानेदार प्रशांत काले के मार्गदर्शन में पीएसआइ राम खोत, पुलिसकर्मी अरविंद येनुरकर, रवि वर्मा, वैभव चरडे ने अंजाम दिया.