CRIME
File Photo

    वर्धा. मकान निर्माण के पैसों को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने ठेकेदार की बेहरमी से पिटाई कर दी़ इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ़ उक्त वारदात सेवाग्राम थाना क्षेत्रके करंजी (काजी) में सामने आयी़ प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है़ जानकारी के अनुसार करंजी-काजी निवासी रवींद्र सूर्यभान बावणे (40) यह ठेकेदारी का काम करता है.

    गांव निवासी शरद कन्नाके के मकान निर्माण का ठेका रवींद्र ने लिया था़ मकान निर्माण का काम शुरू रहते समय दोनों में मजदूरी के पैसों को लेकर विवाद छिड़ गया़ परिणामवश आठ दिनों से रवींद्र ने शरद के मकान का काम रोक दिया़ ऐसे में 18 नवंबर की रात्रि रवींद्र का बड़ा भाई अशोक सूर्यभाव बावने भोजन करके बस स्टैंड की ओर जा रहा था़ उसे एक पानटपरी के सामने लोगों की भीड़ दिखाई दी़ वहां पहुंचने पर रवींद्र निचे गिरा हुआ था.

    रवींद्र के साथ लकड़ी से की मारपीट 

    जबकि नीलेश किन्नाके, शरद किन्नाके लकड़ी से उसकी पिटाई कर रहे थे़  अशोक को देख नीलेश, शरद व उसका मित्र अतुल सडमाके तीनों वहां से निकल गए़  सिर पर चोट लगने से रवींद्र गंभीर रूप से जख्मी हुआ़  उसे शीघ्र अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल करवाया़  प्रकरण में अशोक बावणे की शिकायत पर सेवाग्राम पुलिस ने शरद कन्नाके, नीलेश कन्नाके व अतुल सडमाके के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.