Explosion due to fire in a Thane shop, 7 people injured

    वर्धा. सावंगी (मेघे) अस्पताल परिसर स्थित भोजनालय में सिलेंडर लीकेज के चलते आग लगी़ इसमें फ्रिज में ब्लास्ट होते ही परिसर में हड़कम्प मच गया़ उक्त घटना रविवार की सुबह 9.15 बजे घटी़ सौभाग्यवश किसी प्रकार की जीवितहानी नहीं घटी़ सावंगी निवासी बनवारी ठाकुर का अस्पताल परिसर में श्रीराम भोजनालय है, जहां प्रतिदिन खाद्यपदार्थ पकाये जाते है़ं रविवार की सुबह भट्टे पर खाद्यपदार्थ बनाये जा रहे थे.

    इस दौरान सिलेंडर में लीकेज शुरू हुआ़ यह बात ध्यान में आते ही उपस्थितों ने सूखे कपड़े से आग बुझाने की कोशिश की़ परंतु आग अधिक बढ़ने से होटल में भागदौड़ शुरू हुई़ इस बीच भोजनालय में रखे फ्रिज में ब्लास्ट हुआ, जिससे हड़कम्प मच गया़ समय रहते आग पर काबू पाने से बड़ी अनहोनी टली़ परंतु भोजनालय का काफी नुकसान हुआ.

    घटनास्थल पर दमकल वाहन पहुंचे थे़ सावंगी अस्पताल होने से नागरिकों की भीड़ लगी रहती है़ प्रकरण में सतीश विजय थेरे (30) की शिकायत पर सावंगी पुलिस ने भोजनालय के संचालक बनवारी ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया़ लापरवाही के चलते यह घटना घटने की जानकारी है़ आगे की जांच थानेदार बालासाहब थोरात के मार्गदर्शन में पीएसआई महेश इटकर कर रहे है़.