fraud
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    वर्धा. विश्वासपात्र नौकर ने व्यवसायी को ही 40,000 रुपये से ठगे जाने का मामला प्रकाश में आया़ इस प्रकरण में शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है़ पोद्दार बगीचा निवासी आनंद पुरुषोत्तम मंशानी (42) की आर्वी नाका परिसर में कपड़े की दूकान है़ दूकान में नौकर की आवश्यकता होने से उसने 21 अगस्त 2021 को पुलगांव निवासी संजय सलूजा को काम पर रख लिया.

    संजय यह आनंद के मित्र संदीप अरोरा का रिश्तेदार होने से उसे प्रतिमाह 15,000 रुपये वेतन देने की बात पक्की हुई़ काम पर आते ही संजय ने 30 हजार रुपए उठा लिए थे़ शुरुआती दिनों में अच्छा काम करते हुए उसने आनंद मंशानी का विश्वास जीत लिया़ इस बीच 28 अक्टूबर को अमरावती के एक व्यापारी को 20 हजार रुपए देने के लिए संजय को भेजा़ किन्तु उसने उक्त राशि अपने पास ही रख ली.

    थाने में दर्ज की गई शिकायत

    इसके बाद नागपुर के एक व्यापारी के करीब 20 हजार उसने खर्च कर दिए़ दीपावली खत्म होने के बाद हिसाब करने तथा व्यापारियों से पूछने पर उन्हें राशि न मिलने की बात सामने आयी़  इस पर संजय से पूछने पर उसने टालमटोल जवाब दिए़  शराब के नशे में दूकान में आने लगा़ पश्चात गत दस दिनों से उसने दूकान में आना बंद कर दिया़ विश्वासघात होने से आनंद मंशानी ने शहर थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज की़  प्रकरण में पुलिस ने संजय सलूजा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.