Sensational incident in Palghar, Maharashtra, after a minor dispute, a 17-year-old boy killed a 16-year-old minor
Representative Image

    Loading

    वर्धा. पत्नी व साली पर गलत नजर रखने वाले मित्र के ऊपर रॉड से हमला करके उसे चलती ट्रेन के सामने ढकेल दिया, जिसकी उसकी मौत हो गई. उक्त सनसनीखेज वारदात हिंगनघाट के शास्त्री वार्ड परिसर में सामने आते ही हड़कम्प मच गया़ पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

    ज्ञात हो कि 8 नवंबर की रात्रि 8 बजे के दौरान बोरगांव मेघे निवासी दीपक विनोद चौधरी का शव हिंगनघाट के शास्त्री वार्ड स्थित रेलवे पटरी सिग्नल क्रं. 790 पर बरामद हुआ था.  

    सेल्फी निकालने के चक्कर में उसकी ट्रेन से कटकर मौत होने की जानकारी उसके मित्र दीपक यादव ने दी थी़ घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की़ इसमें संदेह आने से तथा मृतक का मित्र दीपक यादव के हावभाव देख पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया़  पश्चात सख्ती से पेश आने पर दीपक ने हत्या की बात कबूली. 

    पत्नी व साली पर रखता था बुरी नजर  

    शास्त्री वार्ड निवासी दीपक उर्फ तेजसिंग किसनसिंग यादव (34) ने बताया कि दीपक चौधरी की बुरी नजर उसकी पत्नी व साली पर थी़  उनके बारे में कुछ टिप्पणी करने से उसे मौत के घाट उतार दिया़ दीपक चौधरी को रेलवे पटरी पर बुलाकर पहले उस पर रॉड से हमला किया गया़  पश्चात सबूत मिटाने के उद्देश्य से उसे चलती ट्रेन के सामने ढकेल दिया़  खुद ही पुलिस को सूचना देकर इसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की.  

    दुर्घटना का रूप देने की की गई कोशिश

    पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी़  इस कार्रवाई को एसपी प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंके के मार्गदर्शन में एलसीबी पीआई संजय गायकवाड के निर्देश पर पीएसआई सौरभ घरडे, पीएसआई गोपाल ढोले, कर्मचारी स्वप्नील भारद्वाज, विकास अवचट, संघसेन कांबले, दिनेश बोथकर, राकेश आष्टनकर, मनीष कांबले ने अंजाम दिया़ आगे की जांच हिंगनघाट पुलिस कर रही है.