Shri Krishna Colony, Rewatkar Layout poor Road

  • श्रीकृष्ण कालोनी, रेवतकर लेआउट की समस्या, नागरिक त्रस्त

वर्धा. आलोडी ग्रामपंचायत के वार्ड 3 के अंतर्गत आने वाले श्रीकृष्ण कालोनी, रेवतकर लेआउट में पक्की सड़क तथा नालियों के अभाव में नागरिकों को इन दिनों भारी परेशानी से गुजरना पड़ रहा है़  परिसर में आवागमन के दौरान मुश्किल होने से नागरिक ग्रामपंचायत के पास निरंतर शिकायत कर रहे है़ं  इसके बावजूद समस्याओं की ओर गंभीरपूर्वक ध्यान नहीं दिए जाने से नागरिकों में रोष का माहौल बना हआ है. 

समस्याओं का जल्द करें निराकरण

ग्रामपंचायत प्रशासन अन्य जगहों पर पक्की सीमेंट की सड़क बना रहा है़  रेवतकर लेआउट में कुछ हिस्सों पर पूर्णत: अनदेखी की गई है़  बारिश के पूर्व मार्ग पर मुरूम तक नहीं डाला गया, जिससे काफी परेशानी हुई़  जल्द पक्की सड़क का निर्माण करके समस्याओ को दूर करें.

-नरेंद्र भडके, नागरिक.

लोगों की मांग को लेकर उदासीनता 

पिछले अनेक वर्षों से परिसर में हमारा मकान है़  ग्रामपंचायत का हम टैक्स भी नियमित चुकाते है़ किंतु, हमें सुविधा नहीं मिल रही है़  प्रशासन को ध्यान देकर सड़क एवं पक्की नालियों की कालोनी वासियों की मांग पूर्ण करने की जरूरत है. 

-मंगला गजानन काशिकर, नागरिक.

प्रतिदिन हो रही परेशानी 

बारिश के पूर्व मुरूम नहीं डाले जाने के कारण मार्ग पर सर्वत्र कीचड़ निर्माण हो गया था़  अब बारिश थम जाने से कीचड़ नहीं है़  किंतु पक्की सड़क के अभाव में मार्ग से आवागमन करने में प्रतिदिन परेशानी होती है़  ग्रामपंचायत प्रशासन को समस्या दूर करनी चाहिए. 

-गौरव अंभोरे, नागरिक.

इसके पहले भी की गई शिकायत

हमारी कालोनी में पक्की सड़क तथा नालियों का अभाव है़  बारिश के दिनों में समस्या काफी गंभीर हो जाती है़  इससे ग्रामपंचायत से इसके पहले कई बार सड़क एवं पक्की नाली के निर्माण कार्य को लेकर मांग की है़  इसके बावजूद गंभीरता से ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

-सुनील कुंभलकर, नागरिक.

समस्याओं में होती जा रही वृद्धि

पक्की सड़क तथा नालियों के अभाव में दिनों दिन समस्याओं में वृद्धि हो रही है़  पक्की नालियां नहीं रहने से निकासी का गंदा पानी एक जगह जमा रहता है़  डेंगू का प्रकोप बढ़ने से नागरिकों के स्वास्थ्य पर विपरीत परिणाम हो रहा है़  रात के समय चौपहिया वाहन कई बार गड्ढे में फंस जाते है़  ग्रामपंचायत को समस्या दूर करनी चाहिए.

-योगेश पवार, नागरिक.