40 Chinese among 150 people booked by Mumbai EOW for fraudulently becoming directors of Indian firms

    Loading

    वर्धा. रात्रि में मार्ग पर टहलने के लिए निकली युवती का अपहरण करके श्मशान भूमि परिसर में ले गए़  जहां दो युवकों ने उसकी जमकर पिटाई की़  इस दौरान युवती को बचा रहे युवक के साथ भी मारपीट की सनसनीखेज वारदात आर्वी में सामने आते ही हड़कम्प मच गया़  पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    जानकारी के अनुसार आर्वी के शिवाजी वार्ड निवासी 18 वर्षीय युवती रात्रि 8.30 बजे के दौरान सीमेंट मार्ग पर टहलने के लिए निकली़  इस दौरान अचानक उसके पास सुजल धनगर व खुशाल उर्फ अवि कोहली यह दो युवक दुपहिया पर पहुंचे़  उन्होंने जबरन युवती को उठाकर अपनी दुपहिया पर बिठाया़  उसे पालिटेक्नीक कालेज के समक्ष श्मशान भूमि परिसर में ले गए़  जहां युवती को दुपहिया से निचे उतारा. 

    किसी तरह से मौके से भागी पीड़िता 

    पश्चात अवि ने युवती की पिटाई करना शुरू कर दिया़  लोहे के कड़े से वार किये गए, जिसमें युवती के गाल, गले व हाथ पर गंभीर चोटें पहुंची़ युवक इतने पर ही नहीं रुका तो बाल खींचकर युवती को जमीन पर गिरा दिया़ सिर पर कड़े से वार करते हुए उसे मोबाइल नंबर मांगने लगा़  पीड़िता ने मना करने पर दूसरा युवक सुजल इसे मार, ऐसा अवि को बताने लगा़  पश्चात युवती दोनों को ढकेलकर किसी तरह जान बचाने भाग निकली़  मार्ग पर आवाज लगाने लगी. 

    बचाने गए युवक को भी पिटा

    इस दौरान कौंडण्यपुर की ओर से आ रहे युवक अक्षय राठौड़ क ने दुपहिया रोकी़  युवक पीड़िता की मदद करने की कोशिश करने लगा़  उससे भी अवि व सुजल ने मारपीट की़  इसमें युवक को भी चोटें पहुंची़  परंतु उसने किसी तरह युवती को दुपहिया पर बिठाकर पुलिस थाने लाया़  जहां से पीड़िता के परिजनों को जानकारी दी गई़  इस प्रकरण में पीड़िता की शिकायत पर आर्वी पुलिस ने शिवाजी वार्ड निवासी सुजल धनगर व खुशाल उर्फ अवि कोहली के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. आगे की जांच एपीआई वंदाना सोनुने कर रही है.