suicide
File Pic

    Loading

    वर्धा. सोशल साइट पर युवती से पहचान बढ़ाकर उसे मिलने के लिये बुलाया गया़ पश्चात उसे बदनामी का डर दिखाकर परेशान किया गया़ इससे तंग आकर युवती ने जहर प्राशन कर आत्महत्या कर ली़ इस प्रकरण में हिंगनघाट पुलिस ने नागपुर निवासी 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के अनुसार हिंगनघाट के स्वीपर कालोनी निवासी 20 वर्षीय युवती की नागपुर के रामनगर निवासी आदित्य गजराज महतो व रामबाग निवासी सनी गायकवाड के साथ सोशल साइट पर पहचान हुई.

    वाट्सएप व फेसबुक पर दोनों युवती के साथ बातचीत करने लगे़ इसके बाद दोनों युवक युवती से मिलने हिंगनघाट आया करते थे़ परंतु उनकी तकलीफ काफी बढ़ने लगी़ इससे युवती उन्हें मिलने से मना करने लगी़ परंतु दोनों युवक उसे सोशल साइट पर बदनाम करने की धमकी देने लगे़ बदनामी के डर से युवती उन्हें मिलने जाया करती थी़ दोनों की हरकतों से युवती की मानसिकता पर भी असर हुआ था़ इससे वह काफी तनाव में रहने लगी.

    इस बीच युवती ने घर में ही चूहे मारने की दवा गटक ली़ यह बात ध्यान में आते ही परिजनों ने युवती को उपचारार्थ दाखिल करवाया़ नागपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई़ प्रकरण में युवती के मौत के लिये जिम्मेदार नागपुर निवासी आदित्य महतो व सनी गायकवाड के खिलाफ हिंगनघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.