wardha theft
File Photo

    Loading

    वर्धा. पिछले कुछ दिनों से वर्धा शहर व आसपड़ोस के क्षेत्र में चोरों का आतंक बढ़ गया है़ नालवाडी के वार्ड क्रं. 6 में एक मकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने 7 लाख 9 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया़ यह वाकया सामने आने के बाद से नागरिकों में चोरों की दहशत है. नालवाडी में निवासित दिनेश अशोक येंडाले (31) का रेस्टारेंट का व्यवसाय है.

    14 अप्रैल की रात्रि दिनेश मकान को ताला न लगाते हुए नाशिक किसी काम से निकल गए़ इस अवसर का लाभ उठाकर चोरों ने उनके मकान में सेंध लगायी़ इसमें एक सोने की चेन कीमत 49 हजार रुपए, सोने और चांदी के आभूषण व 2 लाख 50 हजार रुपये नकद सहित कुल 7 लाख 9 हजार रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया.

    19 अप्रैल को जब दिनेश येंडाले घर वापस लौटे तो यह बात ध्यान में आयी़ दिनेश ने भीतर प्रवेश करने पर मकान की सामग्री अस्तव्यस्त बिखरी पड़ी थी़ सूचना मिलते ही शहर पुलिस मौके पर पहुंची़ प्रकरण में दिनेश येंडाले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी़ गत कुछ दिनों से चोरी की घटनाए काफी बढ़ गई है़ इस पर अंकुश लगाने पुलिस विभाग ने ठोस कदम उठाने की मांग नागरिक कर रहे है.