When she gave birth to a daughter, she started harassing the married woman
File

    Loading

    वर्धा. सावले रंग को लेकर विवाहिता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का मामला सेवाग्राम थाना के अंतर्गत समतानगर, वरुड़ में उजागर हुआ है. प्रकरण में 27 वर्षीय विवाहिता सुकन्या प्रवीण नगराले की शिकायत पर सेवाग्राम पुलिस ने प्रवीण जनार्धन नगराले (33), रमा जनार्धन नगराले, ममता प्रकाश नगराले (34) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    सुकन्या नगराले का विवाह 28 फरवरी 2021 को प्रवीण नगराले के साथ हुआ. वह शादी के बाद ससुराल वरुड में पति, सास के साथ एकत्रित रहती थी. परंतु शादी के बाद से ही विवाहिता की जेठानी ममता नगराले ने रंग को लेकर सुकन्या को प्रताड़ित करना शुरू किया.

    काली, सावली लड़की को घर में लाने की बात कहकर प्रवीण को बाते सुनाने लगी साथ ही सुकन्या को बोलती. इसके बाद पति प्रवीण व सास रमा नगराले ने भी विवाहिता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. इससे तंग आकर विवाहिता ने सेवाग्राम थाना में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

    अन्य घटना में विवाहिता को घर से निकाला

    रामनगर थाना के अंतर्गत विवाहिता को घर से बाहर निकालने का मामला उजागर हुआ है. इस प्रकरण में शुभांगी उर्फ नियांती अजिंक्य जानकर (28) की रिपोर्ट के तहत अर्चना अमोल इचगे (29), अमोल इचगे (27), अजिंक्य बाबाराव जानकर, बाबाराव पंड्या जाणकर, सुनीता जाणकर के खिलाफ मामला दर्ज किया. विवाहिता शुभांगी को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए सभी आरोपियों ने उसकी बैग घर से बाहर लाकर दी व उसे घर से बाहर निकाला. परंतु उसके आभूषण नहीं दिये. साथ ही गालीगलौज करते हुए यहां न आने व संपर्क न रखने की चेतावनी दी.