Hunger Strike in Wardha

    Loading

    हिंगनघाट (सं). शहर में अखिल भारतीय गोंधली समाज संगठन की ओर से हिंगनघाट में रेलवे के स्टापेज पूर्ववत शुरू किए जाने सहित अन्य मांगों को लेकर अन्नत्याग आंदोलन शुरू किया गया है. सोमवार को इस आंदोलन का पांचवां दिन रहा. बावजूद इसके रेल व तहसील प्रशासन इसकी सुध नहीं ले रहा़  परिणामवश शहर में असंतोष का माहौल पणन रहा है.

    संगठन के जिलाध्यक्ष अविनाश नवरखेले, नितेश नवरखेले, समाजसेवी श्याम इडपवार के नेतृत्व में अन्नत्याग अनशन शुरू है़ इस आंदोलन को सभी स्तर से समर्थन मिल रहा है़ सांसद रामदास तड़स ने भी अनशनकर्ताओं से चर्चा कर इस संबंध में बैठक बुलाने का आश्वासन दिया़  साथ ही अन्नत्याग आंदोलन पिछे लेने की अपील की़ परंतु जब तक मांगे पूर्ण नहीं होती तब तक आंदोलन जारी रखने का निर्णय अनशनकर्ताओं ने लिया है. 

    ट्रेन के स्टापेज पूर्ववत करने की मांग 

    21 अक्टूबर से अन्नत्याग अनशन चल रहा है़  हिंगनघाट में ट्रेन के स्टापेज पूर्ववत किये जाने, महावितरण से बिजली बिलों में किसान व आम ग्राहकों को राहत देने की मांग की जा रही है़  इस अनशन की रेलवे, उपविभागीय अधिकारी कार्यालय तथा महावितरण की ओर से किसी प्रकार की दखल नहीं ली जा रही़  इसके चलते शहर में इन विभागों के प्रति रोष पणन रहा है.