nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

आष्टी-शहीद (सं). तेज रफ्तार आटो ने सामने से आ रही दुपहिया को जोरदार टक्कर मार दी़ हादसा इतना भीषण था कि इसमें पति और पत्नी सहित आटो चालक घायल हो गया. दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गये़ घायल पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया़ उक्त हादसा मंगलवार की सुबह 11.30 बजे आष्टी-मोर्शी मार्ग पर राममंदिर के समीप घटा.

जानकारी के अनुसार आष्टी निवासी संजय दारोकर (42) यह पत्नी सुलभा (38) के साथ दुपहिया क्रमांक एमएच 32 एआर 3217 से येनाडा मंदिर में दर्शन के लिये जा रहे थे़ 11.30 बजे के दौरान छोटी आर्वी के राम मंदिर के समक्ष विरुध्द दिशा से आ रहे तेज रफ्तार आटो क्रमांक एमएच 32 बी 7192 ने दुपहिया को टक्कर मार दी़ इसमें दारोकर दंपति नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए़ आटोचालक का भी पांव फ्रैक्चर हुआ़  हादसा घटते ही ग्रामीणों ने मौके पर भीड़ की़ तुरंत घायलों को आष्टी के सरकारी अस्पताल में लाया गया.

घायल को उपचार के लिये नागपुर भेजा 

चिकित्सक ने संजय दारोकर को मृत घोषित कर दिया़ डा़ स्वाति नेरकर, डा़ श्रृति नगराले ने प्राथमिक इलाज के बाद सुलभा दारोकर को रेफर करने की सलाह दी़ उन्हें पहले आर्वी व बाद में नागपुर में भेजा गया़ उक्त आटो पिलापुर निवासी राजू लांडे के मालकियत का बताया गया़  उसे येनाडा निवासी हितेश लांडे चला रहा था़ प्रकरण में आष्टी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है़ आगे की जांच थानेदार लक्ष्मण लोकरे के मार्गदर्शन में चल रही है.