6 माह से लीकेज की मरम्मत पर अनदेखी, जीवन प्राधिकरण कार्यालय में नागरिकों की दस्तक

    Loading

    वर्धा. पिपरी(मेघे) स्थित लोखंडे काम्प्लेक्स में जीवन प्राधिकरण की जलापूर्ति पाइपलाइन पिछले 6 महीनों से लीकेज है़ हजारों लीटर पानी की बर्बादी होने के साथ ही परिसर में जलभराव व कीचड़ निर्माण हो गया है़ तत्काल मरम्मत कार्य कर समस्या का निराकरण करें, इस मांग को लेकर नागरिकों ने महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण कार्यालय में दस्तक देकर अपना रोष व्यक्त किया.

    आर्वी मार्ग पर पुलिस आवास के समक्ष लोखंडे काम्लेक्स के पास की जलापूर्ति पाइपलाइन लीकेज होने से निरंतर शिकायत की जा रही है़  लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा़ जिससे स्थानीय नागरिकों के साथ ही काम्प्लेक्स के दूकानदारों को भारी परेशानी हो रही है़ जलभराव के कारण परिसर में कीचड़ से मार्ग निकालना कठिन हो गया है.

    डेंगू, मलेरिया सदृश्य बीमार का प्रकोप

    इतना ही नहीं, आसपास परिसर में जलजमाव के चलते मच्छरों की संख्या बढ़ गई है. इससे डेंगू, मलेरिया सदृश्य बीमारी का प्रादुर्भाव बढ़ गया है़ साथ ही लोखंडे काम्प्लेक्स के दूकानदारों को व्यवसाय करना कठिन हो गया है़ जिससे समस्या का तत्काल निराकरण करें, अन्यथा तीव्र आंदोलन करेंगे, ऐसी चेतावनी विभाग के संबंधित अभियंता को निवेदन सौंपकर सरजू मेहरे, प्रशांत राजुरकर समेत परिसर के नागरिकों द्वारा दी गई है‍.